Realme लांच कर रहा 6GB RAM वाला जबरदस्त और सबसे पतला स्मार्टफोन, 18 मई से सेल होगा शुरू , कीमत केवल इतनी

Realme  कंपनी के द्वारा बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जाने वाला है। इस फोन को Realme ब्रांड की Narzo सीरीज का सबसे पतला फोन कहा जाएगा। ब्रांड के माध्यम से यह नया स्मार्टफोन दो कॉन्फ़िगरेशन में लांच किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अकॉर्डिंग इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,000 से भी कम हो सकती है।

स्मार्टफोन की विस्तृत जानकारी-

रियलमी के जरिए स्मार्टफोन ब्रांड जल्द ही एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने 18 मई तारीख भारत में Narzo सीरीज का सबसे पतला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए रखी है। ब्रांड के द्वारा Realme Narzo N53 को आधिकारिक रूप से टीज कर दिया गया है। फोन के स्पेसिफिकेशन्स की ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, परंतु इसका फुल डिजाइन सामने आ चुका है। उनसे पहले भी कंपनी के माध्यम से एक स्मार्टफोन लॉन्च हुआ था जिसका नाम था Realme Narzo N55 जिसकी शुरुआती कीमत ₹10999 है। Realme Narzo N53 बनाने में कंपनी का मेन ध्यान कम प्राइस में बहुत अच्छी कैमरा क्वालिटी देने पर है।

 रियलमी के इस स्मार्टफोन का प्राइस कितना रहेगा-

कंपनी का कहना है, ये एक वैल्यू फॉर मनी डिवाइस रहेगा। नाम और नंबर से साफ पता चलता है कि ये फोन Narzo N55 से नीचे के सेगमेंट में मिलेगा। ऐसा मानना है कि, कंपनी के माध्यम से यह स्मार्टफोन 10,000 से भी कम प्राइस में लांच किया जा सकता है। ब्रांड के माध्यम से इस स्मार्टफोन के गोल्डन कलर वैरीअंट में एक फोटो शेयर की गई है। इसके रियर कैमरा मॉड्यूल में तीन कट-आउट मिल रहे हैं, जिसके अंतर्गत दो कैमरा और एक LED फ्लैश लाइट रहेगी। जबकि, देखने में तो ऐसा लगता है कि तीन ही कैमरे हैं। राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन दोनों ही रहेंगे।

इस स्मार्टफोन के जबरदस्त फीचर्स-

कंपनी के द्वारा पावर बटन पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है।अगर टिप्स्टर्स की मानें तो फोन 6GB तक RAM ऑप्शन के साथ लॉन्च होने की संभावना है। साथ ही इसमें वर्चुअल रैम का भी ऑप्शन मिल रहा है। इस हैंडसेट में 33W की चार्जिंग का सपोर्ट मिल रहा है। रिटेल बॉक्स में कंपनी चार्जर भी दे सकती है। परम स्पेसिफिकेशंस को देखें तो, इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन काफी हद तक Narzo N55 से मिलते जुलते हैं। यह फोन सबसे पतला फोन कहलाएगा। इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तारीख 18 मई सुनिश्चित कर दी गई है। Amazon पर इसकी सेल रहेगी।

Leave a Comment