18 मई को लॉन्च होगा Realme का Narzo N53 5G स्मार्टफोन, लीजिये कीमत और फीचर्स की जानकारी

मोबाइल निर्माता कंपनी रियलमी Narzo सीरीज का सबसे पतला Realme Narzo N53 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने Realme Narzo N53 स्मार्टफोन को आधिकारिक रूप से टीज कर दिया है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी ज्यादा नहीं मिली है लेकिन इसका डिज़ाइन सामने आ चूका है। आइये Realme के नए स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

दरअसल कंपनी का मेन मोटिव कम कीमतों में अच्छी क्वालिटी देना है। रिपोर्ट की माने तो, रियलमी के नए स्मार्टफोन की कीमत ₹10,000 से कम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है। कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन की एक फोटो तो भेज शेयर किया गया है जिसमें है गोल्डन कलर वैरीअंट को दिखाया गया है। इस नए स्मार्टफोन के रियल कैमरा मॉड्यूल में 3 कट आउट है इसमें आप देख सकते हैं दो कैमरा और एक एलइडी फ्लैश लाइट होगी। कंपनी ने वॉल्यूम और पावर बटन को दोनों ही राइट साइड में दिया है।

यह मिल सकते हैं फीचर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 6GB तक RAM ऑप्शन के साथ आ सकता है। इसके साथ ही इसमें वर्चुअल रैम का भी ऑप्शन मिल सकता है। बता दें कि वॉल्यूम बटन पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। इसमें 33 वाट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।फोन के साथ ही कंपनी रिटेल बॉक्स में चार्जर भेज दे सकती है।

कंपनी के अनुसार यह स्मार्टफोन Narzo सीरीज में सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। जानकारी के लिए बता दें कि यह स्मार्टफोन भारत में 18 मई को लॉन्च होगा और इसकी सेल अमेजॉन करेगा।

Leave a Comment