भारत में लॉन्च हो रहा है Coca-Cola स्मार्टफोन, कुछ ऐसा होगा लुक्स और स्पेसिफिकेशन, जानिए

मोबाइल निर्माता कंपनी रियल मी एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन को Coca-Cola के साथ कोलैबोरेशन में लॉन्च करने वाली है। इस मोबाइल फोन में 108 मेगापिक्सल कैमरा और 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगा। आइए इस मोबाइल फोन में क्या कुछ खास मिलने वाला है उसके बारे में जानते हैं-

Coca-Cola स्मार्टफोन
Coca-Cola स्मार्टफोन

आपको बता दें कि रियल मी कंपनी ने Coca-Cola के साथ कोलैबोरेशन में एक फोन टीज किया था। कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन की डिटेल को कंफर्म कर दिया है हालांकि यह कोई नया फोन नहीं होगा, यह फोन Realme 10 Pro 5G 5G का स्पेशल एडिशन होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल लांच किया था और उसी का स्पेशल एडिशन फरवरी में लॉन्च करने जा रहा है।

10 फरवरी को लॉन्च होगा स्पेशल एडिशन

कंपनी के द्वारा अभी तक इस स्मार्टफोन को टीज कर रही थी लेकिन अब इसकी कुछ फोटोस भी सामने आया है, बता दें कि स्मार्टफोन में डुअल टोन डिजाइन देखने को मिलेगा यही नहीं इसके अलावा मोबाइल फोन पर (Coca-Cola )कोका-कोला की ब्रांडिंग भी मिलेगी। हालांकि इस स्मार्टफोन में स्पेसिफिकेशन कुछ अलग हो सकता है।

Coca-Cola स्पेसिफिकेशन और कीमत

आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत को लेकर कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दिया है। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन की डिजाइन में बदलाव देखने को मिलेगा। रियल मी 10 प्रो 5G स्मार्ट फोन के फीचर जैसा ही हो सकता है। स्मार्टफोन में 6.72 इंच की IPS LCD स्क्रीन के साथ आता है जो फुल एचडी रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है, यह स्क्रीन 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

फोन में डबल कैमरा का सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल, वहीं सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा होगा। इसमें कोई भी अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस नहीं दिया गया है। स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है, इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलेगा। मोबाइल को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी, 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा बता दें कि 6GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत ₹18999 से शुरू होती है हालांकि कोका-कोला एडिशन की कीमत अलग हो सकता है।

Leave a Comment