फ्लिपकार्ट ने शुरू किया ईयर एन्ड सेल, महज 4,000 में मिल रहा है 108 मेगापिक्सल वाला फ़ोन, जानिए पूरी ऑफर

साल 2022 गुजरने में बस कुछ ही दिन रह गए है ऐसे में सभी  कंपनी अपने स्मार्टफोन की पुरानी स्टॉक को खत्म करने की सोच रही है अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस समय सस्ते दामों में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट ईयर एन्ड सेल शुरू

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने ईयर एंड सेल शुरू किया है सेल दौरान आपको मोबाइल फ़ोन पर जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। ऑफर में Realme 9 को आप ₹7000 के डिस्काउंट साथ खरीद सकते है। बता दें कि इसपर बैंक ऑफर भी दिया गया है फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक मिल जाएगा। इसके अलावा कंपनी ₹10,250 का एक्सचेंज बोनस दे रही है। अगर आपको  फूल एक्सचेंज बोनस मिल जाता है तो आपको यह मोबाइल फोन 4000 से कम रुपए में इसे खरीद सकते हैं। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि एक्सचेंज बोनस आपके पुराने फोन के कंडीशन पर डिपेंड करता है।

Realme 9 स्पेसिफिकेशन

इस मोबाइल फोन में 6.4 इंच सुपर अमोलेड 1080 *2400 रेजोल्यूशन का डिस्प्ले दिया गया है डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दिया गया है। इसमें आपको 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध है। फोन में स्नैप ड्रैगन 680 का प्रोसेसर दिया गया है। रियर साइड में ट्रिपल कैमरे का सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है सेल्फी के लिए कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन डिस्पले फिंगरप्रिंट और 5000 mAh बैटरी 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Leave a Comment