Realme लॉन्च करने जा रहा 200MP कैमरे वाला ये शानदार फोन, 12GB+ 1TB की स्टोरेज के साथ साथ मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

Realme ने चीन के बाद अब भारत में भी अपने इस नए शानदार स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। इस नए फोन में कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फोन की जो सबसे खास फीचर है वो है इसका 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा जो सैमसंग से लिया गया है।

Realme 11 Pro Plus features

यह स्मार्टफोन पहले ही चाइना में लॉन्च किया जा चुका है और अब जून में यह भारत सहित अन्य ग्लोबल मार्केट में भी इसके लॉन्च होने की तैयारी की जा रही है तो उसके बेसिस पर मिली जानकारी के हिसाब से इसमें डायमंड सिटी 7050 प्रोसेसर के साथ AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है। जिसकी जानकारी रियल मी के ऑफिशियल अकाउंट द्वारा ट्विटर पर दी गई है। हालांकि कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Realme 11 Pro Plus specification

रियल मी के इस स्मार्टफोन में 7 इंच के AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा साथ ही 120Hz रिफ्रेश रेट और Full HD+ रेजोल्यूशन दिया जाएगा। स्मार्टफोन में डायमेंसिटी 7050 प्रोसेसर के साथ 12 जीबी तक की रैम और 1 TB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। यह मोबाइल अपने कैमरे की वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है इसमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा 200MP Samsung ISOCELL HP3 सेंसर के साथ OIS सपोर्ट दिया गया है इसके अलावा इसमें 8MP और 2MP माइक्रोसेंसर दिया गया है।

कंपनी की ओर से अभी इस स्मार्टफोन की कीमत की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Leave a Comment