Pure EV ecoDryft शानदार इलेक्ट्रिक बाइक की डिलिवरी शुरू, जानिए क़ीमत और फ़ीचर्स

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता प्योर ईवी (Pure EV) ने देश में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक ईकोड्रिफ्ट (Pure EV ecoDryft) की डिलीवरी शुरू कर दी है। कंपनी ने हैदराबाद और आंध्र प्रदेश स्थित अपने डीलरशिप आउटलेट से डिलीवरी शुरू की है। कंपनी ने देश भर के अन्य डीलरशिप से ई-बाइक्स की डिलीवरी 22 मार्च 2023 से शुरू करेगी।

प्योर ईवी ने ईकोड्रिफ्ट इलेक्ट्रिक बाइक को पिछले महीने 99,999 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया था। कंपनी के अनुसार, इस बाइक की टॉप स्पीड 75 किमी/घंटा है और फुल चार्ज पर इसकी रेंज 130 किलोमीटर तक है। कंपनी ने इस ई-बाइक में तीन राइडिंग मोड भी दिए हैं।

कंपनी ने इस बाइक में AIS 156 प्रमाणित 3.0 KWH की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है। ईकोड्रिफ्ट ई-बाइक स्मार्ट बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आती है। इसमें 3 kw का इलेक्ट्रिक मोटर लगाया गया है।

इसके साथ इस ई-बाइक में कॉम्पैक्ट चार्जर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट और अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। प्योर ईवी के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, रोहित वडेरा ने इस अवसर पर कहा, “हमें व्यक्तियों, संस्थानों, वितरण एजेंसियों और यहां तक कि सरकारी एजेंसियों से सभी नए ईकोड्रिफ्ट के लिए बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।”

Leave a Comment