घर लाइए यह छोटा जनरेटर, कई घंटो तक चलाएगा TV, FANS, बिजली बिल से मिलेगा छुटकारा

अगर आप हर महीने बिजली बिल से परेशान है तो आपके लिए अच्छी खबर है बता दें कि अगर आप बिजली बिल से छुटकारा पाना चाहते है तो यह छोटा जनरेटर आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। आज हम एक ऐसे पावर जनरेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आजकल मार्केट में धड़ल्ले से बिक्री चल रही है। सबसे अच्छी बात यह है की इस छोटू जनरेटर को चार्ज करने के लिए बिजली या किसी फ्यूल भरवाने की जरूरत भी नहीं पड़ती है और कई घंटो तक टीवी, फैंस को चला सकता है। आइये इस छोटू जनरेटर के बारे में बिस्तार से जानते है-

सूर्य की रौशनी से होगा चार्ज, कई घंटो तो चलाएगा TV, FANS

दरअसल आजकल सोलर पावर जनरेटर का उपयोग काफी तेजी से हो रहा है क्योंकि सोलर पावर जनरेटर को चार्ज करने के लिए बिजली या किसी ईंधन की जरूरत नहीं पड़ती है। इस इलेक्ट्रिक उपकरण को सिर्फ सूरज की रोशनी की जरूरत पड़ती है और यह चार्ज हो जाता है। यह एक ऐसा छोटा इलेक्ट्रिक उपकरण कई घंटों तक आपके घरों में इस्तेमाल होने वाले टीवी पंखा और कई उपकरणों को चला सकता है।

SARRVAD Portable Solar Power Generator S-150

दरअसल हम जिस सोलर पावर जनरेटर की बात कर रहे हैं उसका नाम SARRVAD Portable Solar Power Generator S-150 है। पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर में 42000mAh 155Wh की दमदार बैटरी लगी हुई है। जो लबे समय तक पावर देने में सक्षम है यह वजन और आकार में इतना छोटा है कि इसे कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता 

ग्राहक इसे अमेजन से 18,000 रूपये में खरीद सकते हैं भले ही यह उपकरण छोटा है लेकिन यह एक साथ टेलीविजन और कई पंखे चला सकता है यही नहीं घर में मोबाइल लैपटॉप जैसे अन्य चीजें भी इसकी मदद से आसानी से चार्ज किया जा सकता हैं।

Leave a Comment