भारत में लॉन्च होने जा रही POCO C50 समर्टफोन, आ गई अंतिम तारीख, मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

पोको जल्द ही भारत में अपनी c50 स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है। इस फ़ोन में बेहतर डिजाइन के साथ-साथ कई लेटेस्ट फीचर्स भी मिलेंगे और कीमत भी सब के बजट की होगी। मिली जानकारी के अनुसार पोको c50 स्मार्टफोन को 3 जनवरी को इंडिया में लांच करेगा। आइये इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

POCO C50 SPECIFICATION

आपको बता दें कि इस मोबाइल से जुडी पक्की इनफार्मेशन तो मिली है लेकिन खबर है की इस मोबाइल में 6.71 इंच की डिस्प्ले रहेगा। डिस्प्ले में पंच होल डिजाइन के साथ आ सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियल कैमरा और 6000mAh की बैटरी दी जाएगी।पोको लवर्स के लिए नए साल अच्छा होने वाला है। इस फ़ोन का इंतजार कर रहे लोगो का इंतजार जल्द ही ख़त्म हो जायेगा। जल्द ही इस मोबाइल फ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन कंपनी उजागर कर देगी।

POCO C40 SPECIFICATION

पोको कंपनी ने पहले ही POCO C40 स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर चुका है। हालांकि अभी यह फोन भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं है। इस फोन की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो, इस फोन में JQL JR 10 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड MIUI पर काम करता है। इसमें 6.71 इंच का HD plus LCD display है। कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ डिस्प्ले बनाया गया है। इसमें आपको दो रियल कैमरे का सेटअप मिल जाएगा। जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल+ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 6000mAh की बैटरी, 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।

Leave a Comment