नए साल पर इस बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया तौहफा, लॉन्च किया सबसे अधिक ब्याज दर वाला FD स्कीम

नए साल के मौके पर अगर आप भी फिक्स डिपॉजिट करने का प्लान बना रहे हैं और बेहतर रिटर्न चाहते है तो आपको बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक फिक्स डिपॉजिट पर स्कीम पेश किया है। इस स्कीम में आपको निवेश करने पर 8 फ़ीसदी से अधिक का ब्याज मिलेगा। आपको बता दें कि पीएनबी बैंक 7 दिनों से लेकर 10 वर्षों तक में मैच्योर होने वाली फिक्स डिपॉजिट पर ब्याज ऑफर कर रहा है।

पीएनबी ने पेश किया 666 दिन वाली FD स्कीम 

पब्लिक सेक्टर के इस बैंक ने फिक्स डिपाजिट स्कीम की जानकारी ट्वीट करके दिया है। बैंक ने नई फिक्स डिपॉजिट स्कीम की अवधि 666 दिनों की है। इस स्कीम में निवेश करने वालों को 8.10 फ़ीसदी की दर से ब्याज ऑफर किया जा रहा है। पीएनबी के ट्वीट में लिखा है कि” आइए इस नए साल की शुरुआत खुशियों की थोड़ी बचत करके करते है। इस स्कीम में निवेश करने के लिए पीएनबी वन एप इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से और ब्रांच से कर सकते है।

एफडी ब्याज दर स्कीम 

आपको बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक पहले 600 दिनों की एफडी स्कीम लांच किया था इस स्कीम में निवेश करने वालों को बैंक 7.85 फ़ीसदी तक ब्याज दे रहा था। नए साल पर बैंक नहीं 666 दिनों की फिक्स डिपॉजिट पर 8.10 फ़ीसदी की ब्याज ऑफर कर रहा है। बता दें कि 7 दिनों से लेकर 10 वर्षों तक में मच्योर होने वाली एफडी पर ग्राहकों को 3.50 फ़ीसदी से लेकर 6.10 फ़ीसदी की दर से ब्याज दे रहा है जबकि इसी अवधि की वरिष्ठ नागरिकों को फिक्स डिपॉजिट पर 4 फ़ीसदी से 6.90 फ़ीसदी ब्याज और वही अति वरिष्ठ नागरिकों के लिए 4.30 फ़ीसदी से 6.90 फीसदी है। बैंक 666 दिनों की फिक्स डिपॉजिट पर सालाना 8.10 यदि ब्याज ऑफर कर रहा है।

Leave a Comment