वनप्लस भारत में लांच करने जा रहा सबसे धांसू फ़ोन ONEPLUS-11, जानिए स्पेसिफिकेशन और कीमत

मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस जल्द ही वनप्लस 11 को बाजार में उतार देगा। लांच होने से पहले ही यह फोन काफी चर्चा में आ गया है ONE PLUS 11 का इंतजार यूज़र बेसब्री से कर रहे हैं। दरअसल कुछ दिन पहले सर्टिफिकेशन वेबसाइट 3C और बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर देखा गया था। यही नहीं इस फोन को अब TENNA ने भी लिस्ट कर दिया है। बता दें कि लिस्टिंग के अनुसार इस फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर सामने आ गया है।

ONE PLUS 11 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

TENNA पर लिस्टिंग के अनुसार वनप्लस कंपनी ने फोन में 6.7 इंच QUAD HD+ डिस्प्ले 3200×1440 रेजोल्यूशन दिया है जो 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट 12gb रैम 256gb इंटरनल स्टोरेज और 16 जीबी रैम, 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज में लाएगा। इस फोन में Snapdragon 8 GEN 2 chipset मिल सकती है। फोन में आपको तीन रीयर कैमर का सेटअप मिलेगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, सेकेंडरी कैमरा 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा रहेगा। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। मिली जानकारी के अनुसार यह फोन केवल 2X ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा।

फोन में सिक्योरिटी के लिए इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी रहेगी जो 100 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वही यह फ़ोन Android 13 पर बेस्ड ColorOS 13 पर काम करेगा। इस फोन को भारत में 7 फरवरी को लांच किया जा सकता है। हालाँकि इस फ़ोन की कीमतों के बारे अभी कोई जानकारी नहीं मिल रही है

Leave a Comment