ओला कम्पनी के संस्थापक CEO भाविश अग्रवाल ने ट्वीटर के ज़रिए एक दिलचस्प पेशकश की है, ट्वीट के ज़रिए उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है की OLA कम्पनी के पोलुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 के शानदार डिमांड को देखते हुए उन्होंने ग्राहकों के लिए एक ख़ास तोहफ़ा दिया है। वे अपने प्रोडक्शन यूनिट में 5 सुनहरे रंग के होली स्पेशल इलेक्ट्रिक स्कूटर का मैन्युफ़ैक्चरिंग करवा रहे है। जिसका रंग और लूक आपको नीचे तस्वीर में देखने को मिल रहा है।

इस पाँच ख़ास इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोगों के बीच बाटने के लिए CEO BHAVISH AGGARWAL ने ख़ास प्लान तैयार किया है। ट्वीट के ज़रिए उन्होंने जानकारी देते हुए कहा है की, यह 5 स्कूटर उन ग्राहकों को दिया जाएगा जो, उनके ट्वीट के कॉमेंट बॉक्स में OLA के S1 के साथ होली मनाते हुए तस्वीरें और विडीओ भेजेंगे, उन्मे से पाँच लकी ग्राहकों का चयन कर उन्हें यह पाँचो ख़ास सुनहरे रंग वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर इनाम के रूप में दिया जाएगा।

OLA S1 की क़ीमत लगभग 90 हज़ार से शुरू होती है, ख़ासियत के तौर पर इसमें टॉप स्पीड 116 KM/HR दिया गया है, महज़ 2.9 सेकंड में यह स्कूटर ज़ीरो से चालीस किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार भरती है। एक बार फूल चार्ज करने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 170KM की रेंज देने में सक्षम है।

ख़ास फ़ीचर्स की बात की जाए तो इसमें वाहन चलाने के दौरान गाना सुनने का आनंद, ऑन स्क्रीन नैविगेशन, ट्रैफ़िक इंफ़ो, टर्न बाई टर्न दिशा निर्देश, अलग से मोटर साउंड, आँकड़े की बात की जाए तो इससे सफ़र के दौरान आपको मात्र 17 पैसे प्रति 1 किलोमीटेर खर्च करना पड़ता है।

Kush Singh

I write and review news over Kanpuriya News. My focus is to bring people near positive and genuine news only.