OLA ने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 PRO पर शुरू किया दिसंबर सेल, ज़ीरो पेमेंट, नो लोन EMI ₹2499

भारत में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों का चलन बहुत तेजी से बढ रहा है, भारत के कई राज्यों में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों ने अपने पांव पसार लिए हैं। इसका वजह है पेट्रोलियम के बढ़ रहे क़ीमत, इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन के अलग-अलग कंपनियों ने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई प्रकार के ऑफर पेश कर रहे हैं। इसी बीच ओला ओला इलेक्ट्रिक भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर s1pro पर एक बेहतरीन ऑफर लेकर उतरी है। ओला इलेक्ट्रिक का यह स्कूटर ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, इसी को देखते हुए ओला इलेक्ट्रिक ने भी ग्राहकों की सुविधा एवं सहूलियत को देखते हुए बेहतरीन ऑफर का ऐलान किया है।

यह है ऑफ़र

ओला इलेक्ट्रिक अपने स्कूटर s1pro जिसकी कीमत लगभग ₹130000 है, इस पूरे कीमत पर फाइनेंस की सुविधा ग्राहकों को दी जा रही है, जिसका मतलब है आप इस स्कूटर को बिना पेमेंट किए भी घर ले जा सकते हैं, इसके अलावा भी दिसंबर में जारी ऑफर ” दिसंबर टू रिमेंबर स्कीम के तहत ओला के s1pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹10000 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जा रहा है। अब ऐसे में ऑफर के लागू होने के बाद इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹120000 हो जाती है।

 

ख़रीदने के बाद क्या होगा EMI

अगर आप भी फूलों के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का मन बना रहे हैं दो बिना किसी पेमेंट के आप इसको अपने घर ला सकते हैं, लेकिन उसके बाद आपके ऊपर महीने की एम आई और ब्याज का भुगतान करना होगा, आइए जानते हैं क्या होगा आपका महीने का EMI और क्या होगी आप की ब्याज दर। मिली जानकारी के अनुसार ₹2499 का ईएमआई ग्राहकों को 8.99% के ब्याज दर से भरना होगा। स्कूटर अपने ग्राहकों को लोन की सुविधा थी उपलब्ध करा रहा है, जिसका मतलब है लोन के लिए भी आपको किसी और फाइनेंस कंपनी के पास भागने दौड़ने की आवश्यकता नहीं होगी।

 

क्रेडिट कार्ड पर 5% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट

ओला स्कूटर के द्वारा खरीदारी करने वाले ग्राहकों से लोन प्रोसेसिंग के नाम पर भी एक भी पैसा चार्ज नहीं किया जा रहा है, तथा इसके अलावा अगर आप क्रेडिट कार्ड से ओला स्कूटर के s1pro को खरीदना चाहते हैं तो, आपको 5% का अतिरिक्त छूट जोकि कुछ चुनिंदा क्रेडिट कार्ड पर शुरू किया गया है।

Leave a Comment