Ola Electric लॉन्च करने जा रही है पहली Ola Electric Bike, जानिए क्या होगा स्पेशल

ओला इलेक्ट्रिक बहुत ही जल्द अपनी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रहा है। बता दे कि ओला इलेक्ट्रिक के द्वारा दिवाली के मौके पर अपने सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Air को लांच किया था। कंपनी के सीईओ ने सोशल मीडिया के द्वारा बाजार में पहले इलेक्ट्रिक बाइक को लांच करने का संकेत ट्वीट करके दिया है।
Join our Telegram channel for more updates

ओला इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स के बारे में अभी तक कोई जानकारी कंपनी के द्वारा नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद है कि वर्तमान स्थिति के अनुसार कंपनी अच्छी रेंज और किफायती कीमत के साथ बाजार में उतारेगी। अगर आप नहीं जानते हैं तो यह जान लीजिए कि कंपनी के द्वारा दीपावली के अवसर पर Ola S1 Air को लांच किया था और इसकी शुरुआती कीमत 84,999 रुपए था।
join our WhatsApp group

इक्छुक लोग 999 रूपये  में कर सकते है बुक 

इस स्कूटर की बैटरी चार्ज होने में 4 घंटे 30 मिनट का समय लगता है और सिंगल चार्ज में इको मोड में स्कूटर 101 किलोमीटर का रेंज देता है और इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है। आपको बता दें कि इसमें तीन ड्राइविंग मोड्स है- इको, नॉर्मल, स्पोर्ट। इस स्कूटर की पिकअप की बात करें तो सिर्फ 4.3 सेकंड 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। इस स्कूटर को बुक करने के लिए कंपनी के अधिकारी वेबसाइट पर जाकर 999 रूपये में बुक किया जा सकता है।

Leave a Comment