Ola लॉन्च कर रही अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1, तीन वेरिएंट में आएगी ये शानदार गाड़ी , कीमत केवल 84999 से शुरू

Ola देश की पॉपुलर दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है जो कि जल्द ही अपने नया प्रोडक्ट को पेश करने वाली है। जी हाँ इस साल जुलाई के महीने में Ola S1 Air की डिलीवरी की पुष्टि हो चुकी है। ओला कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल ही में इसके बारे सोशल मीडिया जानकारी दी है उन्होंने कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को टीज किया है। उन्होंने ट्विटर पर Ola S1 Air के साथ तस्वीर साझा की है वहीँ उन्होंने इसके बारे में बहुत कुछ साझा भी किया है। आइये जानते है इसके बारे में

Ola S1 Air की तस्वीर की साझा

ओला कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्वीटर पर इस Ola S1 Air की तस्वीर साझा की है। उन्होंने बताया की उन्होंने इसकी टेस्ट ड्राइव ली है। इसके साथ ही सीईओ भाविश अग्रवाल ने लिखा है कि “पहले Ola S1 Air की टेस्ट ड्राइव ली और इनसे प्यार है। जुलाई में आपके पास आ रहे हैं।”

स्कूटर के तीन वेरिएंट

यह आपको तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 84,999 रुपये से शुरू होने वाली है। वहीं, Ola S1 Air के मिड और टॉप वेरिएंट की कीमतें क्रमशः 99,999 रुपये और 109,000 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई हैं।

बैटरी

ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर के तीनों वेरिएंट के अगर बैटरी की बात करें तो इसमें 2 kWh, 3 kWh और 4 kWh की क्षमता वाले बैटरी पैक दिए जाएंगे। वही इनमे 4.5 kW का इलेक्ट्रिक मोटर लगाया गया है। अगर इसके टॉप स्पीड की बात करें तो S1 Air की टॉप स्पीड 85 किमी प्रति घंटा है। अगर इसके 2 kWh वेरिएंट को आप एक बार चार्ज करते हैं तो इसपर आपको 85 किमी की रेंज मिलेगी। वहीँ 3 kWh और 4 kWh वेरिएंट को अगर आप एक बार चार्ज करते हैं तो आप इससे क्रमशः 125 किमी और 165 किमी चल पाएंगे।

डिजाइन

डिजाइन के मामले में भी यह काफी शानदार है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 5 डुअल-टोन पेंट थीम में आता है जिसमे आपको पांच कलर ऑप्शन मिल जाते हैं। जो की कोरल ग्लैम, नियो मिंट, पोर्सलीन व्हाइट, जेट ब्लैक और लिक्विड सिल्वर हैं। ओला इलेक्ट्रिक द्वारा यह कहा गया है कि कंपनी की दिवाली रिजर्वेशन विंडो द्वारा जिन ग्राहकों ने S1 एयर के 2.5 kWh वेरिएंट को पहले से बुक कराया होगा है, उन्हें 3 kWh वेरिएंट में अपग्रेड किया जाएगा। वो भी बिना किसी लागत के।

 

 

Leave a Comment