Okaya EV ने लॉन्च किया Okaya Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर, 125 KM की रेंज, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Okaya EV भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Okaya Faast F3 को लॉन्च कर दिया है . यह स्कूटर 125 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है. चलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस और कीमत को जानते हैं.

Okaya Faast F3 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1200 वाट का मोटर दिया गया है जो 2500 W का पावर जनरेट करता है. मोटर को पावर देने के लिए 3.53kWh की Li-ion LFP Dual बैटरी दिया गया है, जो स्विच बल के साथ आता है। बैटरी को फुल चार्ज करने के लिए 4 से 5 घंटे का समय लगता है। दावा किया जा रहा है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 125 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। ग्राहकों के लिए अच्छी बात यह है कि कंपनी के द्वारा स्कूटर की बैटरी और मोटर के साथ 3 साल की वारंटी दे रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 70 किलोमीटर है।

आपको बता दें कि इसमें रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, रिवर्स मोड, और पार्किंग मोड जैसे फीचर्स मिलेंगे। इलेक्ट्रिक स्कूटर में टेलीस्कापिक फ्रंट सस्पेंशन और रियल में हाइड्रोलिक स्प्रिंग शॉक अब्जॉर्बर दिया गया है। इसमें इको, सिटी और स्पोर्ट्स मोड दिए गए है। ग्राहक को बता दें कि स्कूटर चोरी होने की चिंता भी नहीं रहेगी, क्योंकि इसमें यूनिक व्हील लॉक फीचर दिया गया है।

Okaya Faast F3 की कीमत

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 99,999 है, जो छह कॉलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है, जिसमें मैटेलिक ब्लैक, metallic Cyan, Matte Green, metallic Grey, metallic silver और metallic white शामिल है.

Leave a Comment