खाकी- द बिहार चैप्टर फ़ेम बॉलीवुड अभिनेत्री पहुँची बिहार, गाने की तरह कट्टे नहीं फूलों से हुआ स्वागत

वेब सीरीज खाकी- द बिहार चैप्टर सहित कई फिल्मों , वेब सीरीज और अन्य प्रोजेक्ट्स पर निकिता दत्ता काम कर चुकी हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री निकिता दत्ता ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2011 में उन्होंने ‘ नेवी क्वीन ’ का खिताब जीता था। साल 2012 में फेमिना मिस इंडिया में के फाइनलिस्ट तक का सफर तय किया था।

2014 में उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत ‘ लेकर हम दीवाना दिल ’ फिल्म से की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कामयाब नहीं हो पाई लेकिन निकिता की अलग पहचान ज़रूर बनी।

लाइफ ओके की ड्रामा सीरीज़ ‘ ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी ’ से निकिता दत्ता ने 2015 में टेलीविज़न करियर की शुरुआत की थी

2016 में उन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘ एक दूजे के वास्ते में ’ नामिक पॉल के साथ किरदार निभाया था।

2016 में उन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘ एक दूजे के वास्ते में ’ नामिक पॉल के साथ किरदार निभाया था।

उनसे पूछे गया सवाल- अगर आपको बिहार की कोई फिल्म मतलब कि भोजपुरी फिल्म ऑफर हुई तो क्या आप वह करना चाहेंगी?
जवाब- मैं ईमानदारी से बोलूं तो मैंने भोजपुरी फिल्म ज्यादा देखी नहीं है तो वहां का सिनेमा मुझे इतना नहीं समझ आता है। फिलहाल मैं एक मराठी फिल्म कर रहीं हूं। हालांकि मैं मराठी बोलना नहीं जानती। फिर भी मैं इसे कर रही हूं। अभी रीजनल लैंग्वेज की फिल्म के लिए सिनेमा में काफी रिस्पेक्ट बढ़ गई है, तो ऐसा कुछ भोजपुरी में भी हो तो मैं उसे भी जरूर करना चाहूंगी।

2019 में उन्होंने कबीर सिंह फिल्म में हुनर का जलवा बिखेरा, शाहिद कपुर के साथ निकिता दत्ता की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा।

खाकी- द बिहार चैप्टर में जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री निकिता दत्ता कुछ दिनों पहले बिहार आई थी। बिहार में उनका गर्म जोशी से स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज के गाने की तरह बिहार में कट्टे से नहीं लोगों फूलों से स्वागत किया। मौका मिलेगा तो वह दोबार बिहार घूमने आएंगी।

IMAGE COURTESY : FACEBOOK

Leave a Comment