गोरखपुर के रेलयात्रियो के लिए 22 जनवरी को नई ट्रेन, अब इस रूट के यात्रीयो को बड़ी राहत

गोरखपुर के रेल यात्रियों के लिए रेलवे प्रशासन ने बहुत ही जरूरी सूचना जारी की है, ज्ञात हो कि उत्तर रेलवे के फिरोजपुर मंडल स्थित सनेहवाल स्टेशन पर रीमॉडलिंग का कार्य किया जा रहा है जिसके वजह से कुछ ट्रेनों के परिचालन पर असर पड़ा है।

विकल्प के रूप में नई ट्रेन है तैयार 

हालांकि रेलवे ने यात्रियों की समस्या को खत्म करने के लिए एक विकल्प ट्रेन के रूप में गाड़ी संख्या 05301 गोरखपुर बांद्रा टर्मिनल स्पेशल ट्रेन का परिचालन करेगा। यह ट्रेन 22 जनवरी को गोरखपुर से सुबह 8:30 बजे रवाना होकर खलीलाबाद बस्ती गोंडा ऐशबाग कानपुर सेंट्रल कन्नौज फर्रुखाबाद कासगंज मथुरा अछनेरा भरतपुर तथा अपने यात्रा के दूसरे दिन रतलाम बड़ोदरा सूरत वापी बोरीवली से होते हुए बांद्रा टर्मिनस तक शाम को 4:25 पर पहुंचेगी।

आज इस ट्रेन के यात्रीयो की बढ़ेगी परेशानी 

फिरोजपुर मंडल के अंतर्गत आने वाले स्टेशन पर रीमॉडलिंग कार्य की वजह से आज यानी 20 जनवरी को एक प्रमुख ट्रेन का परिचालन नहीं किया जाएगा, ट्रेन न्यू जलपाईगुड़ी अमृतसर स्पेशल है जिसकी गाड़ी संख्या 04653 है, जानकारी के लिए आपको बता दें कि न्यू जलपाईगुड़ी से प्रस्थान करने वाली यह गाड़ी 20 जनवरी के लिए निरस्त किया गया है।

18 जनवरी को भी निरस्त हुई थी अमृतसर न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल

आज से 2 दिन पहले भी गाड़ी संख्या 04654 अमृतसर न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल ट्रेन को निरस्त किया गया था जिसका असर गोरखपुर के रेल यात्रियों पर पड़ा।

Leave a Comment