नयी Hero Karizma का फोटो हुआ सोशल मीडिया पर लीक, लोगों ने कहा बेशब्री से इस गाड़ी का इंतज़ार, जानें पूरी डिटेल्स

Hero Karizma भारत में पहली बार 2003  में लाई गई थी, उसके बाद 2006 में दोबारा से उसे अपडेट करके मार्केट में उतारा गया था। इसके बाद 2009 karizma ZMR मार्किट में आयी और इसमें लगातार कुछ नए अपडेट आते रहे। लेकिन नयी मॉडल ग्राहकों को कुछ खास पसंद नयी आयी जिसके करैं इस गाड़ी को बंद करना पड़ा। अब  एक लंबे अंतराल के बाद यह बाइक फिर से अपने नए अंदाज में जलवा बिखेरने आ रही है। कंपनी ने इस बात का खुलासा अपने डीलरशिप मीट में किया वहीं इस बाइक का शोकेस ही किया गया। इस गाड़ी की  तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि जल्द ही यह बाइक भारतीय मार्केट में अपने नए अंदाज में जलवे बिखेरते हुए नजर आएगी।

New Hero Karizma

रिपोर्ट के मुताबिक Karizma ZMR, में 210 cc लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलेंगे इसके अलावा इसका इंजन इसे 6 स्पीड गियर बॉक्स से जुड़ेगा। क्योंकि कंपनी की ओर से अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है इसलिए लोगी अनुमान लगा रहे हैं कि हो सकता है इसमें दिया गया इंजन 25 बीएचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम हो।

Hero Karizma Features

स्टाइल की बात करें तो इस बाइक में स्टिलिश हेडलाइंस के साथ स्पोर्टी फेयरिंग, टू पीस सीट, नैरो टेल सेक्शन और डुएल टोन फ्यूल टैंक मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक यह बाइक अपने बिल्कुल नए अंदाज मैं आने वाली है इस बाग में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ-साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलने की संभावना है। साथ ही इसमें एलॉय व्हील के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा फ्रंट में upside-down फोर्क के बजाय पारंपरिक टेलीस्कोपिक सस्पेंशन दिया जाएगा पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जाएगा।

Leave a Comment