गोरखपुर वासियों के लिए अच्छी खबर है मीडिया खबर के अनुसार बता दे कि बरगदवा से कौवाबाग जेल बाईपास फोरलेन के बीच खजांची चौराहे पर फ्लाईओवर के निर्माण कार्य शुरू होने वाला है इस फ्लाईओवर का निर्माण कार्य अगले सप्ताह शुरू हो जाएगा।

96.50 करोड रुपए की लागत से होगा निर्माण 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 27 नवंबर को 96.50 करोड रुपए की लागत से बनने वाली फ्लाईओवर का शिलान्यास किया था। इस फ्लाईओवर के निर्माण हो जाने से लोगों को जाम की समस्या से निजात मिलेगी इसके साथ ही बिहार और नेपाल जाने वालों को आवागमन में कोई परेशानी नहीं होगी।

बैठक में दिया गया यह निर्देश 

आपको बता दें कि इस परियोजना की स्वीकृति और शिलान्यास होने के बावजूद भी निर्माण कार्य नहीं शुरू हुआ जिसके बाद बृहस्पतिवार को आयोजित बैठक में कमिश्नर रवि कुमार एनजी ने नाराजगी जताई। इसके साथ ही लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता को अगले 3 दिन के भीतर सभी तैयारियां पूरी करने का निर्देश भी दिया है। इस बैठक के दौरान कमिश्नर ने एसडीएम, डीएफओ और बिजली निगम के अधिकारी को इस निर्माण कार्य में पूरा सहयोग करने को कहा गया है बता दे कि निर्माण कार्य शुरू करने में बिजली के पोल तार, पेड़ हटाने सहित सभी बधाई को तत्काल दूर किया जाए।

कमिश्नर ने दिया निर्देश 

हुई इस बैठक में कमिश्नर ने पैडलेगंज से छात्रसंघ चौराहा होते हुए फिराक गोरखपुरी चौराहा तक फोरलेन और देवरिया बाईपास फोरलेंन निर्माण कार्य की तैयारियों के बारे में भी जानकारी लिया और पैडलेगंज नौसढ़ सिक्स लेन कार्य को समय पर पूरा करने का भी निर्देश दिया है।

Rajan Sharma

Our motive to spread genuine and verified news of all over India.