दिल्ली में बेरहमी से हुए क़त्ल की पूरी कहानी, DCP की ज़ुबानी जानिए कौन थे आफ़ताब और श्रद्धा

भारत में आज एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको सुनने के बाद किसी की भी रूह कांप उठेगी, यह मामला ने सभी के दिलो का झकझोर कर रख दिया है। हम बात कर रहे हैं दिल्ली में हुए मर्डर की, जहां पर एक व्यक्ति द्वारा अपनी ही प्रेमिका का बहुत ही बेरहमी से क़त्ल किया गया है। यह मामला आज का नहीं बल्कि 6 महीने पुराना है, सोशल मीडिया पर चल रही विभिन्न प्रकार की खबरों के अनुसार आज से ठीक 6 महीना पहले महरौली पुलिस थाने में पिता के द्वारा अपनी बेटी के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था।

 

छानबीन करते हुए पुलिस ने यह रिपोर्ट दिया है कि आज से 6 महीना पहले मई महीने में आरोपी ने अपने पार्टनर श्रद्धा का गला घोट कर हत्या कर दी थी और फिर शरीर के 35 टुकड़े करके उन्हें फ्रिज में रखा और फिर धीरे-धीरे दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर शरीर के टुकड़े को जा कर फेंक दिया। आरोपी ने यह बयान दिया है कि उसकी और पार्टनर श्रद्धा की दोस्ती मुंबई में हुई, वहां दोनों को प्यार हुआ और परिवार के राजी ना होने की वजह से दोनों दिल्ली लिव इन रिलेशन में रहने लगे।

 

दिल्ली में रहने के दौरान श्रद्धा ने शादी के लिए आरोपी अफताब को बार-बार बोलना शुरू किया, शादी के दबाव में आफताब ने श्रद्धा को गला घोट कर मार दिया तथा शरीर के 35 टुकड़े करके शरीर में रखा, इसके लिए अमिताभ ने एक बड़ा फ्रिज भी खरीदा था, जिसके बाद हर रोज वह शरीर के टुकड़े निकालकर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक देता था।

Leave a Comment