सूर्यकुमार यादव की तरह शॉट लगा रही लड़की का वीडियो हुआ वायरल, सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया वीडियो, तारीफ में लिखी बड़ी बात

सोशल मीडिया ने न जाने कितनो को रातो रात स्टार बनाया है, आये दिन हमे नए चेहरे नए टैलेंट के साथ देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर ही पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। बता दें कि वीडियो में एक लड़की चौके छक्के लगाते नजर आ रही है। वीडियो में शॉट लगा रही लड़की का नाम मूमल मेहरा है, इस लड़की ने अपने बल्ले के शॉट से बड़े-बड़े लोगों को चौका दिया है। लड़की का शॉट देखकर लोग हैरान हो रहे है। यहाँ तक की क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर में भी वीडियो देखा तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो शेयर किया और लम्बी चौड़ी तारीफ भी किया। वीडियो निचे दिया गया है आइये देखते है-

सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया वीडियो और तारीफ में लिखी लम्बी चौड़ी लाइने 

बता दे कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी इस लड़की की तारीफ किया है। इस लड़की ने सचिन तेंदुलकर को भी दीवाना बना दिया है। सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लड़की की तारीफ किया और लंबी चौड़ी लाइन लिखा है। सचिन तेंदुलकर ने लिखा कि” कल ही तो नीलामी हुआ… और आज मैच भी शुरू? क्या बात है आपकी बल्लेबाजी देख कर अच्छा लगा”.

https://platform.twitter.com/widgets.js

मीडिया में बताया गया कि यह लड़की बाड़मेर जिले के शेरपुरा कानासर गांव की रहने वाली है। जो आठवीं की छात्रा है। वीडियो में देख कर लोग सूर्यकुमार यादव से तुलना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की तरह रही है।

मूमल मेहरा का पूरा हुवा इच्छा, भेजवाया गया क्रिकेट किट 

इस लड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें अपनी इच्छा जाहिर किया था, उसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें एक क्रिकेट किट की जरूरत है। जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को जब यह जानकारी मिली तो उन्होंने मूमल के लिए क्रिकेट किट भेजा। यह जानकारी सतीश पूनिया अपने टि्वटर अकाउंट से दिया है। वीडियो देखने के बाद उन्होंने क्रिकेट किट भिजवाया और बात भी किया। इसका वीडियो भी सतीश पूनिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। क्रिकेट किट पाकर मूमल बहुत खुश है।

Leave a Comment