गोरखपुरवासियों के लिए गर्व की बात है यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 5 भाषाओं में रिलीज होने वाली फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में शुरू हो गई है। दरअसल आपको बता दें कि सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन की भूमिका वाली फिल्म “महादेव का गोरखपुर” की शूटिंग गोरखपुर विकास प्राधिकरण। इसको लेकर गोरखपुर से सांसद फिल्म स्टार रवि किशन काफी उत्साहित है। गोरखपुर और आसपास की लोकेशन फिल्म कलाकार को काफी पसंद आ रहा है। गोरखपुर और आसपास के प्रमुख दर्शनीय स्थल फिल्म कलाकारों के लिए मुफीद बना हुआ है।

60 फ़ीसदी से अधिक कलाकार गोरखपुर की माटी से

सांसद रवि किशन ने बताया की इस फिल्म में 60 फीसदी कलाकार गोरखपुर की माटी से है वही इस फिल्म के माध्यम से लोगो को रोजगार भी मिलेगा। यहाँ दक्षिण भारत से टीम आकर काम कर रही है और गोरखपुर के गर्व की बात है यहाँ फिल्म उद्योग को बढ़वा दिया जा रहा है। सबसे अच्छी बात है की स्थानीय कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए बहुत ही जल्द रीजनल फिल्म इंडस्ट्रीज का निर्माण भी होगा।

Join our verified news group for fastest updates.

पांच भाषाओं में रिलीज होगी यह फिल्म

रवि किशन की फिल्म महादेवा का गोरखपुर फिल्म की शूटिंग रविवार को जीडीए में किया गया इस फिल्म की शूटिंग के दौरान साउथ इंडियन फिल्म के कलाकार भी मौजूद रहे। मिली जानकारी के अनुसार बता दे कि भोजपुरी भाषा में रिलीज होने वाली यह फिल्म बड़े बजट की फिल्म होने वाली है। आपको बता दें कि यह फिल्म 5 भाषाओं में-भोजपुरी, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ सहित पांच भाषाओं रिलीज होगी। रवि किशन शुक्ला ने बताया कि जीडीए कार्यालय पर महादेवा का गोरखपुर फिल्म की शूटिंग की जा रही है यह फिल्म बड़ी बजट की फिल्मों में से एक है। उन्होंने आगे बताया कि इस फिल्म की शूटिंग फिल्म के निर्माता केरल में करना चाहते थे लेकिन मेरे अनुरोध पर गोरखपुर में शूटिंग की जा रही है फिल्म के निर्माता गोरखपुर आए और यहां का लोकेशन उन्हें अच्छा लगा।

फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे यह लोग 

फिल्म में रवि किशन, प्रमोद पाठक(हिंदी), लाल (तेलुगु ), राजश्री पोनप्पा(कन्नड़), किशोर (तमिल ) मानसी सहगल (पूर्व मिस दिल्ली ), सुशील सिंह, विनीत विशाल, रविशंकर खरे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें की इस फिल्म निर्देशन राज प्रेमी कर रहे है और वही इस फिल्म के निर्माता राजेश मोहन है।

Rajan Sharma

Our motive to spread genuine and verified news of all over India.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *