सोशल मीडिया पर वायरल हुई, माँ-बेटे की रोमांटिक वीडियो, वीडियो देख भड़के यूज़र्स सिखाया मर्यादा का पाठ

आजकल एक मां बेटे की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. बेटा अपनी मां को रोमांटिक अंदाज में किस करते हुए वीडियो में नजर आ रहा है. वीडियो देखकर कई लोग कमेंट में अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, तो कई लोग सही नजर से देखने का सलाह दे रहे है।

माँ-बेटे की रोमांटिक वीडियो वायरल 

दरअसल आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर एक मां बेटे की जोड़ी काफी चर्चा में है। अगर आप सोशल मीडिया पर रील्स देखते हैं तो आपको भी इनकी रील्स वाली वीडियो जरूर मिली होगी। वीडियोस में मां बेटे की जोड़ी काफी रोमांटिक अंदाज में गानों पर डांस करते दिखाई देते हैं। जब आप आप भी इनकी वीडियो देखेंगे तो आपको भी यकीं करना मुश्किल हो जायेगा। अगर आपको नहीं पता होगा इनके बारे में तो आपको भी माँ बेटे की जोड़ी किसी प्रेमी जोड़े के जैसी लगेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachna (@rachnaa_0)

 

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इनकी आईडी रचना के नाम से है। वह जिस लड़के के साथ रील्स बनाती हैं उसे उन्होंने अपना बेटा बताया है। बता दे कि इंस्टाग्राम पर रचना के दो लाख से अधिक फोल्लोवर्स है। रचना की बेटे संग बनाई रील्स वायरल हुई है। किसी वीडियो में बेटे संग पूल में नहाती नजर आई तो किसी में उसे किस करती दिखाई दे रही है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रचना कहती है कि, किसी को यकीन नहीं होता कि मैं शादीशुदा हूं और बच्चे भी हैं. लोगों को यह भी यकीन नहीं होता कि हम मा-बेटे है।

भद्दे भद्दे मिले कमेंट्स 

अपने वीडियोस को लेकर रचना को आलोचना भी झेलनी पड़ती है, कई लोग तो उन्हें मर्यादा का पाठ भी पढ़ाते हैं तो कई लोग उनकी वीडियो को काफी पसंद करते हैं और जो उनकी आलोचना करते हैं उन्हें सही नजर से देखने की सलाह देते हैं। मा-बेटे की रोमांटिक वीडियोस को देख कर यूजर बोलते है की कोई माँ अपने बेटे संग इतनी रोमांटिक कैसे हो सकती है। रचना ने भद्दे भद्दे कमेंट से तंग आकर उन्होंने कमेंट के ऑप्शन को बंद कर दिया था। तब उन्होंने कहा था कि आज से सबको ब्लॉक करूंगी और करो गंदे कॉमेंट्स।

Leave a Comment