नॉर्मल ऑटो को मॉडिफाइ करके बनाया लक्ज़री ऑटो, सोफे जैसी सीटें, सनरूफ सिस्टम, कंपनी भी नहीं सोची होगी ऐसी डिज़ाइन

चाहे कंपनी जितनी भी अच्छी डिज़ाइन बना दे, लेकिन हम भारतीय है जबतक हम अपने अनुसार अपनी गाड़ियों को मोडिफाई न करले तब तक हमे चलने में सुकून ही नहीं मिलता। आये दिन एक से बढ़कर एक मोडिफाई गाड़ियां देखने को मिलती है। ज़्यदातर मॉडिफाइड बाइक्स और कार देखने को मिलती हैं लेकिन इसमें ऑटो वाले भी पीछे नहीं है। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ऑटो का वीडियो वायरल हो रहा है जो कमाल का मॉडिफाइड कराया है।

वायरल हो रहा है वीडियो-एक शख्स ने अपने ऑटो को कमाल का मोडिफाई करवाया है और इसे एक नॉर्मल ऑटो से एक लक्ज़री कार के जैसा बना दिया है। यह ऑटो पिंक कलर का दिख रहा है। इसमें कंफर्ट वाली सीट लगाई गई है इसमें सनरूफ टॉप भी लगाया गया है जो बटन दबाते ही सनरूफ खुल जाती है ऑटो का लुक किसी लग्जरी कार से कम नहीं है। यह वीडियो ऑटो रिक्शा केरला नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है इस वीडियो पर करिब 5.50 लाख व्यूज जा चुके हैं

आइये वीडियो देखते वीडियो 

लोगों की प्रतिक्रिया-इस लग्जरी ऑटो को देखने के बाद, लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया कमेंट करके दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि यह ऑटो का रॉल्स रॉयस है। एक ने लिखा कि ‘ आदमी शौक पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। दूसरे ने लिखा कि’ 10 किलोमीटर के लिए किराया ₹850 होगा। कुल मिलाकर लोग इस लग्जरी ऑटो की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Comment