AMAZON पर चल रहा 87% डिस्काउंट ऑफ़र, लैप्टॉप मात्र ₹11499 में, ऑफ़र मध्यरात्री तक लागू

भारतीय बाजार कीलीडिंग इ कॉमर्स कंपनी अमेजॉन पर आज टुडे डील के तहत बेहतरीन ऑफर की शुरुआत की गई है। यह ऑफर सिर्फ आज रात्रि 11:59 तक ही लागू है, अब तक लगभग हजारों लोगों ने इस ऑफर का लाभ उठाते हुए खरीदारी की है।

 

ऑफ़र की पूरी जानकारी
इन दिनों अगर आप भी लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकता है, क्योंकि अमेजॉन पर लैपटॉप पर काफी बड़ा डिस्काउंट चल रहा है, यह डिस्काउंट एचपी कंपनी के लैपटॉप पर लागू है।

एचपी कंपनी के इस मॉडल की संपूर्ण जानकारी

ऑफर के तहत बेचे जा रहे हैं इस लैपटॉप के मॉडल का नाम HP CHROMEBOOK है, लुक की बात की जाए तो इस लैपटॉप को बिल्कुल पतला एवं हल्का रखा गया है इसका वजन लगभग 13 सौ ग्राम के आसपास है। डिस्प्ले की साइज 11.6 इंच, 4GB ddr4 RAM, 16 GB SSD, ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसमें क्रोम ऑपरेटिंग सिस्टम लगा हुआ है। इसके अलावा वाईफाई वेबकैम AMD R4 ग्राफिक्स की सुविधा भी भी इस मॉडल में उपलब्ध है।


ये है ऑफ़र एवं क़ीमत

अमेजॉन पर चल रहे इस ऑफर में इस लैपटॉप की कीमत लगभग ₹78500 बताई गई है जिस पर 87 परसेंट डिस्काउंट के साथ इसे लगभग ₹11499 में बेचा जा रहा है इसके अलावा पर नो कॉस्ट EMI एवं क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5 परसेंट का अतिरिक्त कैशबैक ऑफर भी शामिल है। अगर आप भी इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो आज रात 12:00 बजे से पहले आर्डर करने पर इस लैपटॉप पर चल रहे डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। ताज़ा अप्डेट्स के लिए WHATSAPP ग्रूप JOIN करें 

 

Leave a Comment