Xiaomi की ये स्मार्ट Android टीवी मात्र ₹485 प्रति महीने की आसान किस्तों पर लाएं घर , डॉल्बी ऑडियो के साथ मिल रहे हैं और भी बेहतरीन फीचर्स

क्या आप बजट स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं।आज हम आपके लिए Xiaomi की स्मार्ट टीवी लेकर के आए हैं जो मिल रही है काफी किफायती दामों में। आइए जानते हैं विस्तार से Xiaomi की स्मार्ट टीवी के फीचर्स और कीमत के बारे में

Mi 5A 32 inch HD smart Android TV Specifications

Xiaomi की 5A सीरीज की ये स्मार्ट टीवी HD टेक्नोलॉजी से लैस है और इसका रेजोल्यूशन 1366×768 है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 2 HDMI और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं। इसमें वाईफाई कनेक्टिविटी का ऑप्शन भी दिया हुआ है और यह ब्लैक कलर में मार्केट में अवेलेबल है।

Mi 5A 32 inch HD smart Android TV features

ऐसे स्मार्ट टीवी में विविड पिक्चर इंजन दिया गया है साथ ही इसमें Picture in Picture (PIP) फीचर भी शामिल है। 178 डिग्री व्यू एंगल और एलईडी डिस्प्ले के साथ ही स्मार्ट टीवी मार्केट में उपलब्ध है। इसका एस्पेक्ट रेशियो 16:9 है और रिफ्रेश रेट 60Hz दिया गया है।
ऑडियो फीचर की बात करें तो इसमें दोस्ती कर दिए गए हैं, स्पीकर टाइप डाउन फायरिंग है और इसमें डॉल्बी ऑडियो की साउंड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है स्पीकर का आउटपुट RMS 20 वाट है, और इसमें स्टैंडर्ड,न्यूज़, मूवी, गेम, कस्टम, 5 बैंड इक्विलाइजर्स इत्यादि साउंड मोड दिए गए हैं।
स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो इसमें cortex A35 64 bit Quad Core processor दिया गया है, वही स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB की स्टोरेज मेमोरी और 1GB रैम दिया गया है। स्मार्ट टीवी में कई इनबिल्ट ऐप दी गई है जैसे कि नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, डिजनी प्लस हॉटस्टार, प्राइम वीडियो, यूट्यूब म्यूजिक, गूगल प्ले और यहां तक कि प्ले स्टोर भी कि आप अपने मन पसंदीदा आपको टीवी पर डाउनलोड कर सकते हैं और इसे आप लैपटॉप मोबाइल और पीछे से भी कनेक्ट कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2-2 एचडीएमआई, यूएसबी पोर्ट के साथ-साथ एक हेडफोन जैक भी दिया गया है।

Mi 5A 32 inch HD smart Android टीवी warranty

वारंटी की बात की जाए तो इसमें 1 साल की वारंटी प्रोडक्ट पर और 2 साल की वारंटी चैनल पर आपको मिलेगी और यह डिलीवरी की डेट से एक्टिवेट हो जाएगी।

Mi 5A 32 inch HD smart Android TV Price

स्मार्ट टीवी की कीमत वैसे तो ₹24999 है लेकिन अगर आप इससे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो यही टीवी आपको ₹12999 की पड़ेगी। यह तो हमने इसकी आपको 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत बताई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसके दो और साइज वैरीअंट 40, 43 भी मौजूद है जिसकी कीमत ₹20,999 और ₹23,999 है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी को खरीदने के लिए आपको इजी एमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है इसमें आप नो कॉस्ट EMI पर मात्र ₹458 प्रति माह की आसान किस्त देकर इस टीवी को अपने घर ला सकते हैं।

Leave a Comment