Meta के CEO मार्क ज़करबर्ग अगले साल छोड़ सकते है कंपनी, कंपनी ने दी अपनी सफाई, जानिए

कभी जीस सेक्टर में पैसो की बरसात हुवा करती थी अब वो इस समय टेक वर्ल्ड अजीब अनिश्चिता का शिकार हुवा पड़ा है। हालत यह हो गयी है की कब किसकी नौकरी चली जाये यह ठीक ठीक नहीं कहा जा सकता है। ऐसी स्थिती में यह चर्चा फैली हुई है कि मार्क जकरबर्ग अपने पद से इस्तीफा दे सकते है आइये जानते है इसपर कंपनी ने क्या कहा है-

क्या सच में फेसबुक छोड़ रहे है मार्क ज़करबर्ग? जानिए कंपनी ने क्या जबाब दिया है-

इन दिनों सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म  और दुसरी दिग्गज टेक कम्पनियाँ बुरे दिनों के बिच एक खबर चर्चा में है कि 22 नवंबर 2022 को कुछ रिपोर्ट्स में दवा किया गया है कि मार्क जकरबर्ग अगले साल अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। वही मेटा ने इस खबर को नकार दिया है-आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मार्क ज़करबर्ग Facebook, Instagram and WhatsApp का मालिकाना हक़ रखने वाले कंपनी Meta के सीईओ है। बता दें की मेटा के स्पोक पर्सन ने टटवीट करके इस बात का खंडन किया है और बताया है की उनके इस्तीफे की बात गलत है। The Leaks ने जानकारी दी थी कि साल 2023 में मार्क ज़करबर्ग अपने पद से इस्तीफा देंगे रिपोर्ट्स में अननाम का हवाला दिया गया था।

Meta ने 11 हजार कर्चारियों को निकाला है बाहर 

आपको यह भी बता दें कि यह कंपनी कुछ समय से विज्ञापन को लेकर परेशान चल रही है। कुछ समय पहले 11 हजार कर्मचारियों की छटनी कि गई  है यह जानकारी खुद मार्क जकरबर्ग ने दिया था। जानकारी के अनुसार कमपनी जिन कर्मचारियों को निकाला है उनलोगो को चार महीने की अतिरिक्त सैलरी देगी।

विदेश घूमने वालो के लिए अच्छी खबर, इन देशो के शुरू हो रही है उड़ाने, जानिए पूरी योजना

Leave a Comment