MARUTI के S-Presso पर ₹75 हज़ार का भारी छूट शुरू, जनिए ताजा क़ीमत, माईलेज 32KMPL

भारत की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुज़ुकी में दिसंबर END YEAR सेल में भारी छूट देना शुरू किया हैं। यह छूट मारुति सुजुकी के एक विशेष मॉडल पर दिया जा रहा है। इस मॉडल का नाम मारुति S-Presso है। आइए जाने किस प्रकार उठाएं इस ऑफर का लाभ।

कुल 75 हज़ार का भरी छूट

मारुति द्वारा एक ख़ास मॉडल S-Presso पर जो डिस्काउंट शुरू किया गया है, वह कई प्रकार से है सर्वप्रथम इस डिस्काउंट में ₹60000 कैश डिस्काउंट तथा इसके अलावा ₹5000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट ₹15000 का एक्सचेंज बोनस शामिल है। कुल मिलाकर बात की जाए तो मारुति के इस मॉडल पर कुल ₹75000 का डिस्काउंट जारी है। कीमत की बात की जाए तो 4.25 लाख से शुरू S-Presso मारुति के कम क़ीमत वाली कारों मे से एक है इसमें यह बड़ा डिस्काउंट ग्राहकों के लिए और भी लुभा रहा है।

 

 

S-Presso के कुछ ख़ास फ़ीचर्स

मारुति के इस पॉपुलर मॉडल में कुछ खास फीचर्स जैसे कि टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम एंड्राइड ऑटो एवं एप्पल कारप्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर कीलेस एंट्री पावर विंडो डुअल एयरबैग हिल होल्ड एसिस्ट इसके अलावा अनेकों सुविधाएं मौजूद हैं।

 

माईलेज है ख़ास

मारुति के इस मॉडल की माइलेज की बात की जाए तो इसका माइलेज पेट्रोल इंजन का 21 किलोमीटर प्रति लीटर तथा सीएनजी इंजन का माइलेज लगभग 32 किलोमीटर तक दर्ज की गई है जिसका वजह इस वाहन का आइडल स्टार्टअप टेक्नोलॉजी है।

Leave a Comment