मैं अटल हूँ फ़िल्म का जारी हुआ पोस्टर, जन्मदीन के अवसर पर पंकज त्रीपाठी ने जीता दर्शकों का दिल

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एवं एक महान कवि तथा मानवता के साक्षात उदाहरण अटल बिहारी वाजपेई का आज जन्मदिन है, जन्मदिन के मौके पर पंकज त्रिपाठी के ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से, बहुचर्चित फिल्म मैं अटल हूं का पोस्टर जारी कर दिया गया है।

महीनो से हो रहा था इंतेज़ार

पंकज त्रिपाठी के ट्विटर हैंडल पर जारी किए गए पोस्टर में पंकज त्रिपाठी हूबहू अटल बिहारी वाजपेई की तरह दिख रहे हैं, लोगों के मन में महीनों से इस प्रतीक्षा में थे कि कब इस फिल्म का पोस्टर जारी होगा, पंकज त्रिपाठी के वेरीफाइड इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी पोस्टर में जो कैप्शन दिया गया है वह बहुत ही दिलचस्प है इसमें लिखा गया है ना मैं कहीं डगमगाया, ना मैं कहीं सर झुकाया, मैं अटल हूं।

 

ये हैं निर्माता और निर्देशक

मैं अटल हूं फिल्म को मशहूर डायरेक्टर एवं नेशनल अवार्ड विजेता रवि जाधव के द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है, जिसके लेखक उत्कर्ष नैथानी हैं, मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म को साल 2030 के दिसंबर महीने में लॉन्च किया जाएगा। इस फ़िल्म के संगीत निर्माता सलीम सुलेमान तथा समीर के द्वारा लिरिक्स लिखा गया है।

 

इंतेज़ार है थोरा लम्बा

इस फिल्म को भंसाली स्टूडियो लिमिटेड और एजेंट स्टूडियो के द्वारा प्रजेंट किया जा रहा है, इसके प्रोड्यूसर विनोद भंसाली संदीप सिंह शाम खान कमलेश भंसाली एवं को प्रोड्यूसर जैसा नाम तथा शिव शर्मा है। जारी पोस्टर के बाद दर्शकों के मन में अभी से ही इस फिल्म के प्रति काफी रूचि देखने को मिल रही है, सभी दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार शुरू हो चुका है हालांकि या इंतजार थोड़ा लंबा है।

Leave a Comment