भारत में लांच हुवा Mahindra Thar RWD, शुरूआती कीमत दस लाख से भी कम, मिलेंगे दो नए कलर ऑप्शन

नए साल की शुरुआत में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दिया है आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी सबसे खास एसयूवी थार का रियर व्हील ड्राइव वैरीअंट को लॉन्च कर दिया है जिस की शुरुआती कीमत 9.99 लाख है। बता दें कि महिंद्रा थार ऑल व्हील रियल व्हील ड्राइवर ऑप्सन में भी आ गया है। इसमें बेहतर माइलेज के साथ नए कलर का भी ऑप्शन मिलेगा।

आपको बता दें कि 10 लाख रुपए से सस्ती थार आने के बाद मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स और किआ सहित अन्य कई कंपनियों की अब 4 मीटर कंपैक्ट एसयूवी के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है। आइए महिंद्रा थार आरडब्ल्यूडी वेरिएंट, प्राइस और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Mahindra Thar RWD
Mahindra Thar RWD

शुरूआती कीमत 9.99 लाख रूपये 

नई महिंद्रा थार रियल व्हील ड्राइव को तीन वैरीअंट AX(O) और LX जैसे ट्रिम लेवल में पेश किया गया है। जिसमे Mahindra Thar RWD 1.5 डीजल MT AX (O) वेरिएंट की कीमत 9.99 लाख, Mahindra Thar RWD 1.5 डीजल MT LX वेरिएंट की कीमत 10.99 लाख और Mahindra Thar RWD 2.O पेट्रोल AT LX वेरिएंट की कीमत 13.49 लाख रूपये है। आपको बता दें कि यह सभी एक्स शोरूम प्राइस है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियल व्हील ड्राइव वैरीअंट की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रूपये  इंट्रोडक्शन प्राइस है जिसका लाभ सिर्फ 10,000 पहले कस्टमर ओं को मिलेगा अगर आप भी इस वाहन को खरीदने की सोच रहे हैं तो जल्दी करें नहीं तो यह मौका हाथ से छूट सकता है।

फीचर्स

आपको बता दें कि नई महिंद्रा थार रियर व्हील ड्राइव वैरीअंट को 1.5 लीटर डीजल इंजन और 2.0 लीटर mStallion टर्बो पैट्रोल इंजन ऑप्शन में पेश किया गया है, जोकि 117 बीएचपी की पावर और 300 एनएम तर्क के साथ 150 पीएस की पावर और 320 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करेगा। इसका डीजल इंजन 5 स्पीड मैनुअल और पेट्रोल इंजन ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ है और पावरफुल लुक और डिजाइन वाली इस एसयूवी में इलेक्ट्रिक एडजेस्टेबलORVMs, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल इएसपी, मल्टीप्लेयर बैग और ऑल टैरेन फीचर वाली 18 इंच की अलॉय विल सहित कई खास खूबियां है। नई थार दो नए कलर ऑप्शन में भी है।

Leave a Comment