MAHINDRA THAR BIG UPDATE : भारत की प्रमुख कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ने सभी अड़चनों को खत्म करते हुए महिंद्रा थार का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है, इसकी कीमत में भी कटौती की गई है नई महिंद्रा थार का किफायती रियर व्हील ड्राइव वैरीअंट बाजार में आ चुकी है। आइए जानते हैं इस नए वेरिएंट की कीमत और फीचर्स विस्तार से।

MAHINDRA THAR

दो नए रंग के साथ लाँच

सबसे पहले बता देगी महिंद्रा ने थार के नए वेरिएंट को दो अलग-अलग रंगों में पेश किया है जिसमें पहला ब्लेजिंग ब्रांज तथा दूसरा एवरेस्ट हाइट रंग शामिल है, नई थार भी 3 दरवाजे एवं 4 सीट के साथ पेश की गई है जिसके कीमत में भी पहले से बहुत हद तक कटौती की गई है।

 

क़ीमत की जानकारी

महिंद्रा द्वारा लांच किए गए दमदार ऑफरोडिंग एसयूवी की कीमत 9.99 लाख रुपए रखी गई है। महिंद्रा द्वारा इसके बुकिंग की शुरुआत की जा चुकी है। बुक करने के लिए ग्राहक किसी भी डीलरशिप संपर्क करके बुकिंग की जानकारी तथा बुकिंग कर सकते हैं।

अलग अलग वैरीएंट की क़ीमत

महिंद्रा थार के सस्ते वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है सबसे सस्ता वेरिएंट AX (O) RWD DIESEL MT की क़ीमत 9.99 लाख, दूसरा वैरीएंट LX RWD DIESEL MT की क़ीमत 10.99 लाख रुपए, तीसरा वैरीएंट LX RWD PETROL AT की क़ीमत 13.49 लाख रुपए रखी गयी है।

जानिए महत्वपूर्ण बदलाव

महिंद्रा के द्वारा नए थार में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं, नए वेरीएंट में केबिन में ऑटो स्टार्ट/स्टाप का फीचर, ड्राइवर के दरवाजे के बीच कंट्रोल पैनल, ट्रेक्शन कंट्रोल बटन हिल डिसेंट कंट्रोल, एप्पल कारप्ले एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 7.0 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम, आउट साइड मिरर को इलेक्ट्रिकल एडजस्ट करने की नई पिक्चर शामिल की गई है।

डिलिव्री की जानकारी

डिलीवरी की बात की जाए तो बुकिंग करने वाले शुरुआत के 10000 ग्राहक को आने वाले 14 जनवरी से डिलीवरी शुरू की जाएगी। जानकारी के लिए आपको बता देगी लांच किए गए 2 नए रंगों के अलावा महिंद्रा थार और भी कई रंगों में उपलब्ध है।

Kush Singh

I write and review news over Kanpuriya News. My focus is to bring people near positive and genuine news only.