हीरोमोटर कॉर्प ने लॉन्च किया Maestro zoom 110cc स्कूटर, बुकिंग हुई शुरू, जानिए कीमत और फीचर्स

नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है बता दे कि हीरो मोटर कॉर्प ने भारत में अपना Maestro zoom 110cc स्कूटर को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नई स्कूटर को 3 वेरिएंट में पेश किया है। आइए इस स्कूटर की फीचर्स, कीमत और अन्य डिटेल्स को जानते हैं।

Maestro zoom की फीचर्स

Maestro zoom की फीचर्स की बात करें तो इसमें 110 सीसी स्कूटर में हीरो कनेक्ट प्लेटफार्म होगा, जो कनेक्टेड सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। इसमें ऑन बोर्ड मेस्ट्रो एज, हीरो कनेक्ट प्लेटफार्म में लाइव ट्रैकिंग, स्पीड अलर्ट, जिओ फेंस अलर्ट, टोपल अलर्ट, टो अवे अलर्ट, व्हीकल स्टार्ट अलर्ट, ड्राइविंग स्कोर, ट्रिक एनालिसिस और हीरो लोकेट जैसी फीचर्स मिलेंगे।

Maestro zoom की इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्कूटर में वही इंजन लगा हुआ है जो मेस्ट्रो एज में दिया गया है। इसमें 110.9 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टर इंजन लगा हुआ है, जो 8.04 बीएचपी और 8.7 Nm की पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस स्कूटर में हीरो की पेटेंटेड i3s टेक्नोलॉजी दिया गया है। इसका मतलब यह है कि स्कूटर का पावर रहने की तरह है लेकिन इसमें फीचर सबको नई टेक्नोलॉजी का मिलेगा।

कीमत और बुकिंग 

आपको बता दें कि कंपनी ने Maestro zoom को 3 वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें LX,VX और ZX शामिल है। कीमत की बात करें तो वेलियंट के अनुसार Maestro zoom LX की कीमत 68,599 रुपए (एक्स शोरूम- दिल्ली), मिड-स्पेक VX वेरिएंट की कीमत 71,799 और टॉप स्पेक ZX की कीमत 76,699 रुपए(एक्स शोरूम) है। इस स्कूटर की बुकिंग शुरू हो चुकी है बुकिंग करने के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Comment