भारतीय बाजार की लीडिंग इकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने लैपटॉप खरीदने वाले ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर पेश किया है। फ़्लिपकार्ट पर चल रहे सेल के अनुसार एक बेहद खूबसूरत मॉडल जिसका नाम Infinix X1 है। इस लैपटॉप की खासियत की बात की जाए तो इसमें 8GB रैम 256gb SSD, के साथ विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है। प्रोसेसर की बात की जाए तुम इसमें इंटेल कोर I3 10वीं जनरेशन का प्रोसेसर लगाया गया है इस लैपटॉप का वजन लगभग 1.24 KG है।


ऐपल के macbook का लुक 
इस लैपटॉप को बेहद ही खूबसूरत एवं आकर्षक डिजाइन दिया गया, देखने में यह लैपटॉप एप्पल कंपनी के मैकबुक की तरह दिखता है, फ्लिपकार्ट पर लैपटॉप 3 रंगों में उपलब्ध है जिसमें पहला रंग AURORA GREEN, दूसरा COSMIC BLUE एवं तीसरा NOBLE RED रंग में मौजूद है।

अब तक बिक चुके है हज़ारों पिस 
फ्लिपकार्ट पर या लैपटॉप के हजारों मॉडल बिक चुके हैं, मीटिंग के अनुसार इस लैपटॉप को अब तक लगभग 3458 रेटिंग्स मिले है, यह रेटिंग वैसे ख़रीदारों का है वो सामान की ख़रीदारी करने के बाद रेटिंग देते हैं, अक्सर कई लोग सामान की ख़रीदारी करने के बाद रेटिंग देना भूल जाते है। इस प्रकार अंदाज़ा लगाया जा सकता है की इस लैप्टॉप को लगभग 5000 से भी अधिक लोगों ने ख़रीदा है।

 

ज़बरदस्त डेटा ट्रान्स्फ़र स्पीड 
लैप्टॉप को ख़रीदने पर आपको पैकेज में एक लैप्टॉप, चार्जर, यूज़र मैन्यूअल, और वॉरंटी कार्ड दिया जाता है। इस लैप्टॉप के लिए 65W का चार्जर इंटेमल किया जाता है, तथा कम्पनी के अनुसार इस लैप्टॉप का बैटरी लाइफ़ लगभग 11 घंटे का है। INFINIX के इस माडल में ब्लूटूथ वर्ज़न 5.1 है जिससे डेटा आदान प्रदान करने की स्पीड अन्य पुराने लैप्टॉप के मुक़ाबले अधिक है। इस लैप्टॉप पर कम्पनी द्वारा एक साल की ऑनसाइट वॉरंटी दी जा रही है, फ़िज़िकल डैमेज की गारंटी नही दी जा रही है। एक साल की वारंटी में सिर्फ़ मैन्युफ़ैक्चरिंग दोष को हाई कवर किया गया है।

ऑफ़र के बाद जानिए क़ीमत 

क़ीमत की बात की जाए तो इस लैप्टॉप का MRP 49,999 रुपए है लेकिन फ्लिपकार्ट के 40% डिस्काउंट ऑफ़र के बाद इसकी क़ीमत 29,990 रुपए है, इसके अलावा कुछ चुनित बैंक के क्रेडिट कार्ड से ख़रीदारी करने पर 3000 से 5000 तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी किया जा रहा है। तो कुल मिलकर यह लैप्टॉप आप सिर्फ़ 24,990 रुपए में ख़रीद सकते है।

Kush Singh

I write and review news over Kanpuriya News. My focus is to bring people near positive and genuine news only.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *