KTM लांच करने जा रहा Duke 390 का अपडेटेड मॉडल, जाने क्या मिलेगी फीचर्स और क्या होगी कीमत

KTM बाइक लवर्स के लिए खुशखबरी। KTM अपनी दूसरी नेकेड बाइक केटीएम ड्यूक 390 को नए अपडेट के साथ मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Bike Wale टि्वटर अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी गई है। जिसे बताया गया है कि बाइक 2024 तक लांच हो सकती है लेकिन लांच होने से पहले इस बाइक की स्थाई फोटो सामने आई है जिसमें बाइक के डिजाइन के साथ-साथ काफी हद तक स्पेसिफिकेशन जानकारी भी मिल रही है।

KTM 390 DUKE 2024 PRICE

रिपोर्ट के मुताबिक इस बाइक की कीमत 3.2 लाख रुपए हो सकती है हालांकि कंपनी ने इस बाइक की कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

KTM 390 DUKE 2024 Specification

रिपोर्ट के मुताबिक इस बाइक में पहले की तरह ही 373 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया जाएगा हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक उम्मीद जताई जा रही है कि अपडेटेड वर्जन मैं इंजन ज्यादा पावर और पीक टार्क वाला होगा। जानकारी के लिए आपको बता दें मौजूदा मॉडल का इंजन 42.9 बीएचपी का पावर और 37 nm का टार्कउत्पन्न करता है। इसके वजन में भी किलोग्राम की बढ़ोतरी हो सकती है।इसके साथ ही रिपोर्ट के मुताबिक KTM 390 DUKE 2024 में वर्तमान समय में मौजूद मॉडल से बड़ा फ्यूल टैंक बड़े डिस्क ब्रेक और ज्यादा फीचर वाले डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिल सकता है।

KTM 390 DUKE 2024 Leaked Photo

ट्विटर पर कार वाले टि्वटर हैंडल से पोस्ट की गई फोटो में केटीएम की अपकमिंग अपडेटेड बाइक की कंप्लीट डिटेल देखने को मिल रही है। बाइक की फोटो को देखकर यह पता चल रहा है कि कंपनी इस बाइक के डिजाइन और ग्राफिक्स में नए अपडेट्स के साथ मार्केट में उतारेगी। तस्वीर मैं साफ-साफ नीले रंग के शेड़ के साथ ऑरेंज कलर के अलॉय दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस बाइक को वाइट कल

Leave a Comment