ना घोड़ा ना गाड़ी बुलडोज़र पर निकली बारात, स्थानीय लोग हैरान, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

अक्सर हम दूल्हे को घोड़ी या गाड़ी पर बरात ले जाते हुए देखते हैं। लेकिन पहली बार दूल्हे को बुलडोजर पर बरात लेकर जाते हुए देखने को मिला है। बरात की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइये जानते है खबर

बुलडोज़र

मीडिया खबर के अनुसार यह बरात गुजरात के नवसारी जिले के कलियारी गांव का है। यहां पर आदिवासी धोडीया समाज के केयूर पटेल ने अपनी बारात जेसीबी यानी बुलडोजर पर निकाला है।मीडिया खबर के अनुसार, इस अनोखी बरात को लेकर दूल्हे का कहना है कि वह अपनी शादी में सबसे हटकर कुछ अलग करना चाहता था। सभी अपने बारात में गुड़िया गाड़ी लेकर जाते हैं और यही वजह है कि खुदाई के इस्तेमाल में होने वाले जेसीबी पर अपना बरात निकालने का सोचा।

यूट्यूब पे देखा था वीडियो

किसानों की बरात के दूल्हे ने बताया कि कुछ समय पहले पंजाब में एक दूल्हे को बुलडोजर पर बरात निकालने का वीडियो देखा था, जिसके बाद उसने भी बुलडोजर पर बारात निकालने का ठान लिया था। उसने कहा कि वह कुछ अनोखा करना चाहता था इसलिए यूट्यूब पर जेसीबी पर बारात निकलने का वीडियो देखा और निर्णय लिया।

अनोखी बारात देख स्थानीय हुए हैरान 

बता दें की इस अनोखी बारात को देखकर दुल्हन पक्ष वाले भी हैरान हो गए थे। बरात में जैसे किसी महंगी गाड़ियों को सजाया जाता है ठीक वैसे ही जेसीबी को भी फूलों से सजाया गया था। ढोल और डीजे के साथ जब बारात दुल्हन के घर पहुंची थी तब स्थानीय लोग देखकर आश्चर्य हो गए थे। कुछ लोगों ने बारात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। कुछ ही समय में यह वीडियो काफी वायरल हो गया।

Leave a Comment