जोधपुरकोठी – पुणे रूट पर नई ट्रेन का होगा संचालन, रेलवे ने जारी किया रूट और टाइमटेबल

ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ अक्सर देखने को मिलती है लेकिन गर्मी की छुट्टियां होने की वजह से यह भीड़ और भी ज्यादा बढ़ जाती जिसकी वजह से यात्रियों को सफल करने में बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है इन्हीं परेशानियों से निजात पाने के लिए रेलवे ने यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए भगत की कोठी से पुणे के लिए रेलसेवा का संचालन किया है। इस बात की जानकारी उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शशिकिरण ने दी। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला विस्तार से –

भगत की कोठी(जोधपुर )– पुणे ग्रीष्मकालीन (1 ट्रिप ) स्पेशल रेलसेवा संचालन

यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए रेलवे द्वारा भगत की कोठी(जोधपुर )– पुणे ग्रीष्मकालीन (1 ट्रिप ) स्पेशल रेलसेवा संचालन किया जा रहा है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के मुताबिक गाड़ी संख्या 04811 भगत की कोठी(जोधपुर )– पुणे ग्रीष्मकालीन (1 ट्रिप ) स्पेशल रेलसेवा, भगत की कोठी से सोमवार,दिनांक 29.05.23 को 12:25 बजे भगत की कोठी से प्रस्थान करेगी और मंगलवार, दिनांक 30.05.23 को 7:35 बजे पुणे पहुंच जाएगी।

इन स्टेशनों से होकर गुजरेगी

भगत की कोठी(जोधपुर )– पुणे ग्रीष्मकालीन (1 ट्रिप ) स्पेशल रेलसेवा भगत की कोठी से सोमवार,दिनांक 29.05.23 को 12:25 बजे भगत की कोठी से प्रस्थान करके लूनी, पाली मारवाड़, मारवाड़ जंक्शन,रानी, फालना, जवाईबांध, आबूरोड, पालनपुर, मेहसाना, अहमदाबाद, नडियाद, आनंद, वडोदरा, सूरत वापी, वसई रोड, भिवंडी रोड, कल्याण और लोनावला होते हुए मंगलवार, दिनांक 30.05.23 को 7:35 बजे पुणे पहुंच जाएगी।

Leave a Comment