JioCinema ने लॉन्च किया सब्सक्रिप्शन प्लान, एंटरटेनमेंट का मैग्नेटिक डेस्टिनेशन बनाने की है तैयारी, लीजिये प्लान की पूरी जानकारी

जिओसिनेमा पर कुछ भी देखने के लिए अभी तक कोई भी चार्ज नहीं लिया जाता था लेकिन जिओसिनेमा अब  प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च कर दिया है। अब आपको अमेज़न प्राइम वीडियो, डिजनी प्लस हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स की तरह ही जिओसिनेमा का सुब्स्क्रिप्शन प्लान खरीदना होगा। आइये जिओ सिनेमा के सुब्स्क्रिप्शन प्लान के बारे में जानते है।

जिओ सिनेमा इस बार आईपीएल की फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा है और इसके लिए ग्राहकों से कोई भी चार्ज नहीं ले रहा है इससे पहले आईपीएल लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी प्लस हॉटस्टार कर रहा था जिसके लिए यूजर्स को सब्सक्रिप्शन प्लान लेना पड़ता था हालांकि जिओ सिनेमा पर कुछ भी देखने के लिए कोई प्लान नहीं खरीदना पड़ता है। लेकिन अब जिओसिनेमा को एंटरटेनमेंट का मैग्नेटिक डेस्टिनेशन  बनाने का मिशन तैयार किया जा रहा है।

Jio Cinema Subscription plan 

जिओसिनेमा द्वारा सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च कर दिया गया है। बता दें कि जिओसिनेमा ने सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत ₹999 रखा है इस प्लान के तहत यूजर्स को 12 महीनों के लिए सब्सक्रिप्शन मिलेगा।अच्छी बात यह है कि एक्शन प्लान पर चार डिवाइस को कनेक्ट किया जा सके। यानि एक सब्सक्रिप्शन प्लान पर चार लोग लॉगइन करके इस्तेमाल कर सकेंगे। जिओसिनेमा की प्रीमियम सब्सक्रिप्शन अपर गेम्स ऑफ थ्रोंस, हैरी पॉटर, सक्सेशन और डिस्कवरी जैसे एंटरटेनमेंट शो का आनंद उठा सकेंगे।मुकेश अंबानी की कंपनी वायकॉम 18 के द्वारा हॉलीवुड के जाने-माने प्रोडक्शन हाउस वार्नर ब्रदर के साथ डील किया गया है। अब इसडील के बाद जिओ सिनेमा अमेजन प्राइम वीडियो और डिजनी प्लस हॉटस्टार को टक्कर देगा।

Leave a Comment