भारत के पूर्व क्रिकेटर की पत्नी अक्सर हिजाब में ही दिखती है, जानिए क्या बोले इरफ़ान पठान

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) अपने वक्त के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक थे, जो इन दिनों कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं। इरफान पठान प्रोफेशन के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं, जो अक्सर अपनी वाइफ और फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

लेकिन इन तस्वीरों में कभी भी इरफान पठान की पत्नी सफा बेग (Irfan Pathan Wife Safa Baig) का चेहरा दिखाई नहीं देता है, क्योंकि वह हमेशा बुर्का या नकाब पहन कर रखती हैं। ऐसे में कई लोगों के दिमाग में यह सवाल आता है कि आखिर इरफान पठान की पत्नी सफा बेग अपना चेहरा क्यों नहीं दिखाती हैं, तो हम आपको बता दें कि इसके पीछे एक खास वजह छिपी है।

इरफान पठान और सफा बेग की लव स्टोरी
इरफान पठान ने साल 2016 में सफा बेग से निकाह किया था, जो मूल रूप से सऊदी अरब से ताल्लुक रखती हैं। इरफान पठान और सफा बेग की पहली मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी, जिसके बाद इरफान पठान और सफा बेग की दोस्ती हो गई और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया।

आपको बता दें कि सफा बेग उम्र में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं, जो दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। लेकिन सफा बेग इस्लाम धर्म के हिसाब से अपने चेहरे को ढक कर रखना पसंद करती हैं, इसलिए वह हमेशा हिजाब या बुर्का पहनती हैं और उन्हीं कपड़ों में सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

इसे लेकर अक्सर कई लोग इरफान पठान को ट्रोल करते हैं, उनका कहना है कि इरफान जानबूझ कर अपनी पत्नी का चेहरा नहीं दिखाना चाहते हैं। इसे लेकर इरफान पठान ने कहा था कि उनकी पत्नी अपनी मर्जी से हिजाब पहनती हैं और एक अच्छे पति के नाते उनका यह फर्ज बनता है कि वह अपनी पत्नी को सपोर्ट करें।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सफा बेग शादी से पहले मॉडलिंग किया करती थी, जिनकी गिनती मिडिल ईस्ट एशिया की सबसे मशहूर मॉडल्स में की जाती है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर सफा बेग की एक से बढ़कर एक ग्लैमर्स और खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती हैं, हालांकि शादी के बाद सफा बेग ने मॉडलिंग करना छोड़ दिया और वह अपने परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं।

Leave a Comment