फ्लिपकार्ट दे रहा इस iPhone पर बड़ा डिस्काउंट, सिर्फ 34,490 रुपए में खरीद सकते है, जानिए पूरा ऑफर

आईफोन के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर आईफोन भारी डिस्काउंट के साथ वापस आया है फ्लिपकार्ट पर वैसे तो कई फोन पर  डिस्काउंट चल रहा है लेकिन iPhone 13 mini पर यह ऑफर सबसे यूनिक है। कम दामो में इस फोन को खरीदने के लिए यह आखिरी मौका भी हो सकता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एप्पल ने अपनी mini सीरीज के फोन को बहुत पहले ही बंद कर दिया है वही iPhone 12 mini और iPhone 13 mini अंतिम कापैक्ट में आईफोन है जिसे आप स्टॉक रहने तक खरीद सकते हैं।

join our WhatsApp group

iPhone 13 mini डिस्काउंट ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 mini के MRP से लगभग 30,410 रूपये काम में खरीद सकते है। फ्लिपकार्ट ऑफर के अनुसार iPhone 13 mini 128 जीबी का एमआरपी 64,900 रुपए है। जबकि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इस फोन पर 15 फीसदी यानी+ पूरे 9,910 रुपए की छूट के साथ 54,990 रुपए में मिल रहा है। iPhone 13 mini इस फोन को आप एक्सचेंज और बैंक ऑफर के साथ और भी कम कीमत में खरीद सकता है।

Join our Telegram channel for more updates

iPhone 13 mini-एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 mini पर एक बड़ा ऑफर एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है उसके अनुसार अपने पुराने फोन को ट्रेड करके 20,500 रुपए का डिस्काउंट ले सकते है अगर दोनों ऑफर को मिला कर दिया तो कीमत घटकर 34,490 रुपए हो जाता है। लेकिन आपके पुराने फ़ोन पर भी एक्सचेंज वैल्यू डेपेंडे करता है। क्यों अगर फ़ोन सही कंडीशन में नहीं रहा है तो रेट काम भी लग सकता है।

iPhone 13 mini-बैंक ऑफर

इस फोन को खरीदने के लिए बैंकिंग ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। आप जान ले कि अगर आप एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से ट्रांसक्शन करते है तो आपको 5 % की छूट मिल सकती है इसके अलावा भी आप एचडीएफसी बैंक, नॉन EMI, क्रेडिट और डेबिट कार्ड EMI ट्रांसक्शन पर भी इंस्टेंट छूट ले सकते है।

Leave a Comment