फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पे दे रहा 27% का छूट, केवल 7299 में घर ले जाइये ये 6000 mAh बैटरी वाला ये दमदार फ़ोन

कुछ समय पहले Infinix ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन infinix smart 7 को लांच किया था बैटरी के मामले में यह फोन काफी दमदार है। अगर आप भी फोन में गेम खेलना, वीडियो देखना, मूवी देखना पसंद करते है तो यह फोन आपके लिए बेस्ट होगा वही आपको बता दें कि कुछ समय पहले लांच हुआ यह फोन कम कीमत में खरीदा जा सकता है। तो चलिए जानते हैं इसके फीचर्स और इसकी कीमत

स्पेसिफिकेशंस

इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर बेस्ट XOS 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन 6000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है इसमें 7 जीबी तक का रैम मिलता है। इस स्मार्टफोन में unisoc SC9863A SoC प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। वही रैम एक्सटेंड के जरिए इसे 3GB तक बढ़ाया जा सकता है। जिसके बाद इसकी टोटल रैम 7GB हो जाएगी।

कैमरा सेटअप

आज के समय को देखते हुए अगर इसके कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में तेरा मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो AI लेंस है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एक्टिविटी के लिए इस फोन में ब्लूटूथ 4.2, डुएल सिम सपोर्ट, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, कनेक्टिविटी और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट है। इसमें 6. 6 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसकी पीक ब्राइटनेस 500 नीट्स तक है। किसी स्मार्टफोन में रीयर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

कीमत

भारतीय बाजार में इस की कीमत ₹9999 लेकिन इसे अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो इसे 27% डिस्काउंट पर 7299 में खरीदा जा सकता है। कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें तीन कलर azure blue, Emerald Green और Night black उपलब्ध है।

Leave a Comment