क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, इंतजार हुवा खत्म, यहाँ होगा भारत पाकिस्तान का आमना-सामना

भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा विवाद के चलते हैं लंबे समय से कोई सीरीज नहीं हुआ है। क्रिकेट फैंस बेसब्री से उस दिन का इंतजार रहता है कि कब भारत और पाकिस्तान का मैच होगा और हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। भारत और पाकिस्तान का मैच जिस दिन भी रहता है उस दिन बाजार हो या सड़क सब सुनसान पड़ जाता है और हो भी क्यों ना भारत और पाकिस्तान के मैच का क्रेज ही कुछ ऐसा होता है।

भारत-पाकिस्तान
भारत-पाकिस्तान

यहाँ होगा भारत-पकिस्तान का मैच 

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टूर्नामेंट या एशिया कप के दौरान दोनों टीमें एक दूसरे के आमने-सामने होते हैं। इसके अलावा दोनों देशों के बीच कोई भी सीरीज नहीं होती है। बता दें कि 2024 में T20 वर्ल्ड कप होने वाला है इसको लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आपको बता दें कि अगले साल T20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मैच अमेरिका में खेला जाएगा। 2024 T20 वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में खेला जाएगा। इस दौरान ही भारत और पाकिस्तान का मैच देखने को मिलेगा। हाल ही में अमेरिकी क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष अतुल राय ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा।

एशिया कप में भारत पाकिस्तान होंगे आमने-सामने 

क्रिकेट फैंस को बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारत और पाकिस्तान का आमना सामना एशिया कप 2023 में होने वाला है। यह टूर्नामेंट साल 2023 के सितंबर महीने में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में 6 टीमें भाग लेंगी। जिसमे भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश अफगानिस्तान और एक क्वालीफायर टीम को मौका मिलेगा। एशिया कप टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम एक ही ग्रुप में रहेगी जबकि बांग्लादेश, अफगानिस्तान और एक क्वालीफायर टीम रहेगी।

Leave a Comment