Ind vs NZ 3rd ODI-तीसरे मैच में रोहित करेंगे बड़ा बदलाव, इन खिलाड़ियों को किया जा सकता है बहार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। बता दे कि टीम इंडिया ने तीन मैचों की इस सीरीज में 2-0 से बढ़त बना लिया है। भारत अब आखरी मैच जीतकर क्लीन स्वीप करने पर फोकस कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। इस मैच में कुछ फ्लेयरों को आराम दिया जा सकता है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे वनडे मैच के बाद तेज गेंदबाजों की तारीफ किया था।

Ind vs NZ 3rd ODI
Ind vs NZ 3rd ODI

इन्हे दिया जा सकता है आराम और इन्हे दिया जा सकता है जगह  

बता दे कि भारतीय टीम की नजर ऑस्ट्रेलिया से होने वाले टेस्ट सीरीज पर है। मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है यह उम्मीद किया जा रहा है कि दोनों तेज गेंदबाजों को आराम दिया जा सकता है। इन दोनों तेज गेंदबाजों के जगह पर प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक और शाहबाज अहमद को जगह दिया जा सकता है। यही नहीं आपको बता दे कि इस सीरीज में यूज़वेंद्र चहल को भी मौका नहीं मिला है ऐसे में चहल को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है और कुलदीप यादव या वाशिंगटन सुंदर को  आराम दिया जा सकता है।

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा(कप्तान), शुभ्मन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भारत, हार्दिक पंड्या, रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, यूज़वेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक

Leave a Comment