हीरो जल्द लॉन्च करेगी यह सस्ती बाइक, किलर है लुक्स और डिज़ाइन, माइलेज भी मिलेगा कमाल

भारतीय बाजार में हीरो मोटर कॉर्प बहुत जल्द एक और धांसू बाइक लॉन्च करने के लिए तैयारी कर लिया है. आपको बता दें कि कंपनी नई पैशन एक्सप्रो (Hero Passion XPro) को जल्दी लॉन्च करने वाली है इसके लिए टीवी और डिजिटल एडवरटाइजमेंट के लिए नई बाइक की शूटिंग शुरू कर दिया गया है. नई पैशन एक्सप्रो बाइक में बहुत कुछ बदलाव किया गया है. आइए जानते हैं कि नई बाइक में क्या क्या नया देखने को मिलेगा .

आपको बता दें कि, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प पैशन एक्सप्रो बाइक को भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च कर सकती है एडवरटाइजिंग के लिए शूटिंग करते हुए इस बाइक को स्पॉट किया गया है अब इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बाइक में नई विंडस्क्रीन देखने को मिलेगी और यह फुल ब्लैक कलर के साथ आ सकती है. बता दें कि फ्यूल टैंक को टैंक काउल को फिर से डिजाइन किया गया है, नई बाइक में एक बेहतरीन स्टाइल देखने को मिलेगी. नई बाइक में नया हेड लैंप मिलता है नए मॉडल में एक डिवाइड डिजाइन मिलती है जो बाइक को काफी स्पोर्टी बनाती है।

इंजन और पावर 

हीरो मोटर कॉर्प पैशन एक्सप्रो में 110cc सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलेगी, जो 7000 आरपीएम पर लगभग 8 बीएचपी और 5500 पीएम पर 9nm का पिक टोंक टॉर्क जनरेट करेगी। इंजन को 4 स्पीड गियर बॉक्स जोड़ा गया है।जानकारी के अनुसार, नई पैशन एक्सप्रो बांग्लादेश जैसे बाजारों में पहले से ही बिक्री के लिए उपलब्ध है, बताया जा रहा है कि OBD2 आवश्यकता को पूरा करने के लिए बाइक को भारत में लांच में देरी हो सकती है। अनुमान लगाया जा रहा है कि बस कुछ ही महीनों में इसे भारत में लांच किया जाएगा।

Leave a Comment