भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार भी अब धीरे-धीरे डिजिटल रूप धारण कर रहा है, हाल ही में दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर टू व्हीलर वाहनों की बिक्री भी शुरू की गई है, यह पूरा व्यवसाय के कार्य करने का तरीका थोड़ा अलग है। फ्लिपकार्ट के माध्यम से वाहनों की बुकिंग एवं पेपर वर्क का कार्य किया जाता है, आइए जानते हैं पूरा प्रोसेस किस प्रकार फ्लिपकार्ट के माध्यम से आप घर बैठे दो पहिया वाहन को आसानी से घर ला सकते हैं।

HERO HF DELUX

फ्लिपकार्ट पर हीरो एचएफ डीलक्स 2021 मॉडल के मोटरसाइकिल की बुकिंग शुरू की गई है, बुकिंग करने के लिए फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन के माध्यम से मोटरसाइकिल की बुकिंग करनी है, पहले दिन सिर्फ बुकिंग ली जाती है, उसके बाद 2 से 7 दिनों के भीतर आरटीओ और बीमा से संबंधित है रजिस्ट्रेशन के लिए केवाईसी डॉक्यूमेंट मांगा जाता है तथा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद, 8 से 12 दिनों के भीतर डीलर के द्वारा आरटीओ रजिस्ट्रेशन पूरा कर लिया जाता है, तथा 13 से 15 दिनों के बीच आप डीलरशिप से जाकर के अपने मोटरसाइकिल को घर ला सकते हैं।

 

क़ीमत एवं ऑफ़र की जानकारी

फ्लिपकार्ट पर हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत ₹66038 में लिस्ट की गई है, इसके अलावा फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने पर बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड बैंक ऑफ बड़ौदा मास्टर डेबिट कार्ड से बुकिंग करने पर 5000 रुपए का छूट अलग से दिया जा रहा है।

 

यह है मुख्य ख़ासियत

हीरो एचएफ डीलक्स 2021 मॉडल दो अलग-अलग रंगों में फ्लिपकार्ट के माध्यम से बुक किया जा सकता है जोकि काला और लाल है खासियत की बात की जाए तो 2 सीटर इस मोटरसाइकिल में अधिकतम स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा की है। इसके पहिए ऐलॉय के बने हुए हैं। वजन में 110KG के इस मोटरसाइकिल के ग्राहकों की संख्या लाखों में है, इस मोटरसाइकिल में सेल्फ स्टार्ट की सुविधा उपलब्ध है।

Kush Singh

I write and review news over Kanpuriya News. My focus is to bring people near positive and genuine news only.