आ रही है Hero-Harley Davidson मेड इन इंडिया बाइक, 400cc इंजन के साथ धासु होगा लुक्स, जानिए कब होगी लॉन्च

हो जाइये तैयार अब एक बड़ा धमाका होने वाला है  हार्ले डेविडसन x350 जब चाइना में लांच हुआ तो या अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत में भी मेड इन इंडिया हार्ले डेविडसन बाइक लांच होगी। लेकिन अब यह हकीकत में बदल गया है।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आपको बता दें कि हीरो मोटर कॉर्प के सहयोग से हार्ले डेविडसन 420 सीसी की नई मोटरसाइकिल इंडियन मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दिया है। इसके प्रोडक्शन रेडी मॉडल के ऑफिशियली सामने आने से पहले ही इसकी लुक और संभावित फीचर्स सामने आ गयी है यहाँ तक की इस बाइक का नाम भी सामने आ गया है बताया जा रहा है कि इसका नाम HD 4xx हो सकता है। आइये इस बाइक के फीचर्स और लुक के बारे में जानते है।

इंजन और गियर बॉक्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाली हीरो हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल के गेम हीरो मोटर कॉर्प के जयपुर स्थित सीआईटी आरएंडडी फैसिलिटी में देखा गया है। इस बाइक 400 सीसी का एयर एंड आयल कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आएगा। यह बाइक स्लिप और असिस्ट क्लच फीचर्स से लैस हार्ले की इस बाइक 6 स्पीड गियर बॉक्स मिलेगा।

सस्पेंशन, ब्रेक और टायर

इस बाइक में टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन के साथ ही रियर में ट्विन शौक एब्जॉर्बर देखने को मिलेगा। इसमें Bybre के फ्रंट और रियर डिस्क डिस्क ब्रेक मिलेगा। इसमें डुअल चैनल एबीएस के साथ आएगा। यही नहीं इसमें 18 के फ्रंट और 17 इंच के रियर अलॉय व्हील्ज के साथ आएगा।

धांसू लुक और फीचर

इस बाइक में लुक्स और टीचर की बात करें तो इसमें राउंड एलईडी हेडलाइट, एलईडी डीआरएल, एलईडी टर्न इंडिकेटर, चौड़े हेंडलबार, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट ग्रैब रेल, सिंगल पीस सीटा और टीएफटी क्लस्टर मिलेगा। जिसमें टैकोमीटर, स्पीडोमीटर, क्लॉक एंड फ्यूल गेज डिस्पले।

 

कीमत और लॉन्चिंग

नियो रेट्रोल प्रोजेक्ट डिजाइन में आने वाली इस मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत 3 लाख रुपए हो सकती है। जानकारी के अनुसार इसी साल इस बाइक को लांच किया जा सकता है।

Leave a Comment