हार्दिक पंड्या और नताशा दोबारा करेंगे शादी, 3 साल पहले जल्दबाजी में हुई थी कोर्ट मैरिज, जानिए कहा लेंगे सात फेरे

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक फिर से शादी करने जा रहे हैं. मीडिया खबर के अनुसार आपको बता दे कि, हार्दिक पंड्या और नताशा पति-पत्नी बनने के 3 सालों के बाद दोबारा शादी करने वाले हैं। दोनों की प्राइवेट शादी को पूरे 3 साल हो चुके हैं अब वह दोबारा बड़ी वेडिंग को वैलेंटाइन डे पर प्लान कर रहे हैं। आइये जानते है कब लेंगे सात फेरे-

कब और कहा होगी शादी?

दरअसल खबर यह मिल रही है कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस व मॉडल नताशा स्टेनोविच पारंपरिक तरीके से शादी करने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज किया था लेकिन अब यह एक भव्य शादी करने जा रहे है। मीडिया में खबर चल रही है कि राजस्थान के उदयपुर में वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी पर लवबर्ड्स शादी की प्रतिज्ञा लेंगे और एक बार फिर साथ जीने मरने की कसमें खाएंगे।

पहले जल्दबाजी में हुई थी शादी 

खबर के अनुसार 3 साल पहले उन्होंने एक अदालत में शादी किया था, लेकिन उस समय यह शादी जल्दबाजी में हुआ था तभी से उनके मन में एक भव्य शादी का विचार आया। इसको लेकर वह कभी बहुत उत्साहित है। हार्दिक और नताशा ने 31 मई 2020 को कोर्ट में शादी किया था, जुलाई 2020 में उनके बच्चे अगस्त्य का जन्म हुआ। यह कपल हमेशा अपनी वीडियो फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

कब से कब तक चलेगा शादी समारोह 

रिपोर्ट के अनुसार, शादी समारोह 13 फरवरी को शुरू होगा और 16 फरवरी तक चलेगा। जबकि एक वाइट वेडिंग की योजना बनाया गया है। बता दें कि हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री वेडिंग कार्यक्रम बहुत धूमधाम से मनाया जाएगा।

Leave a Comment