अमेज़न की सबसे बड़ी सेल, 40% स्माटफोन और इलेक्ट्रॉनिक पर 75% की छूट, ₹99 में कई बड़ी प्रोडक्ट,

सबसे बड़ी इ कॉमर्स कंपनी अमेज़न ने साल का सबसे बड़ा Great republic day sale का घोषणा कर दिया है। यह सेल 15 जनवरी से शुरू होने वाली है, कंपनी 17 जनवरी से इस सेल की शुरू होने की घोषणा किया था लेकिन प्राइम मेंबर्स को इसका एक्सेस 24 घंटे पहले ही मिल जाएगा। 15 जनवरी से शुरू होने वाली ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 20 जनवरी को खत्म हो गई। इस सेल के दौरान ग्राहकों को,बेहतर डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और कई बड़े ऑफर का लाभ मिलेगा।

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल
अमेज़न की सबसे बड़ी सेल

Great republic day sale बैंक ऑफर

अमेजॉन ने Great republic day sale में बैंक ऑफ़ अभी देने की घोषणा किया है इसमें एसबीआई कार्ड्स यूजर्स को 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा नहीं कई बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर ऑफर मिल सकता है।

40 परसेंट स्माटफोन, 75% का डिस्काउंट इलेक्ट्रॉनिक पर 

अमेजॉन के ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में ₹999 में कोई बेहतरीन डील्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा कुछ बंपर डील, रात 8:00 बजे और रात 12:00 बजे रहेंगे। आपको बता दें कि ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर 40 परसेंट का डिस्काउंट टॉप सेलिंग स्माटफोन, 75% का डिस्काउंट इलेक्ट्रॉनिक और एसएस सीरीज जबकि 60% का डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। इसके अलावा कई बड़े ऑफर ग्राहकों को मिलेगा।

ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर एक अलग से 5G स्टोर होगा, सस्ता मिलेगा 5G फ़ोन 

जैसे कि अमेजॉन ने साल की सबसे बड़ी सबसे बड़ी सेल की घोषणा किया है, इसमें कंजूमर को बेहद हीखास डील्स भी मिल सकती है, इसके लिए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर एक अलग से 5G स्टोर होगा जिसमें ग्राहकों को 5G मोबाइल फोंस मिलेंगे, इन मोबाइलों की कीमत ₹10,999 से शुरू होगी, इसमें सबसे सस्ता लावा ब्लेज 5G फोन होगा।

₹99 की शुरुआती कीमतों पर मिलेंगी 

Great republic day sale में ₹99 की शुरुआती कीमतों पर स्मार्टफोंस की कवर, चार्जिंग केबल, स्क्रीन कार्ड और मोबाइल होल्डर मिलेगा। और अधिक जानकारी के लिए अमेज़न के साइट पर जाकर देख सकते हैं।

Leave a Comment