पटना की मशहूर ग्रैजूएट चायवाली ने जारी किया भावनात्मक विडीओ संदेश, शराब पर भी उठाया सवाल

बिहार के पटना में ख्याति प्राप्त ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर लड़की ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा है भावनात्मक वीडियो रिलीज किया है, इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि बिहार में लड़की की औकात बस किचन तक ही सीमित है……. आइए जानते हैं उन्होंने पूरे वीडियो में क्या संदेश दिया है।

 

जारी वीडियो में ग्रेजुएट चायवाली के द्वारा यह संदेश जारी किया गया है।

” आप सब तो मुझे जानते ही होंगे ग्रेजुएट चायवाली, हद भूल गए थे हम मुझे क्या पता था कि बिहार में हम कुछ डिफरेंट कर रहे है, क्योंकि आप लोग भी हमें सपोर्ट कर रहे थे लेकिन हम भूल गए थे की यह बिहार है, यहां लड़कियों का औक़ात बस इतनी होती है कि वो किचन तक हाई सीमित रहती है और ऐसा होना भी चाहिए, लड़कियों को आगे बढ़ने का कोई हक नहीं होता, यहां पटना में बहुत सारा कार्ट लगता है, अवैध तरीके से बहुत सारा काम होता है पटना में, शराब बेचा जाता है अवैध तरीके से लेकिन वहां सिस्टम ऐक्टिव नही होता, लेकिन कोई लड़की अगर अपना व्यवसाय कर रही है तो उसे बार-बार परेशान किया जाता है।

 

क्योंकि हम हद भूल गए थे अपना मेरी औकात सिर्फ किचन तक ही है चूल्हा चौका करने तक है, शादी करके अपने घर जाना, बिजनेस करना मेरा तो अधिकार है ही नहीं जब मुझे नगर निगम के कमिश्नर के तरफ से यह आदेश मिला है कि हम कुछ दिन लगा सकते हैं अपना कार्ट तो बार-बार बिना किसी सूचना के कैसे उठा लिया जाता है मेरा कार्ट ? हम हार मान गए सिस्टम के सामने, अब जिन जिन लोगों ने मेरा फ्रेंचाइजी लिया है हम उनके पैसे वापस करने जा रहे हैं, कंपनी बंद करने जा रहे हैं। हम घर जा रहे हैं वापस, थैंक्यू नगर निगम थैंक यू बिहार की सिस्टम इन लोगों ने मुझे मेरी औकात दिखा दी की लड़की हो घर में रहो। बाहर निकल के कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह बिहार है आप सब तो मुझे जानते ही होंगे ग्रेजुएट चाय वाली

 

हमारा चैनल पटना नगर निगम से यह अपील करता है की ग्रैजूएट चायवाली को इस प्रकार परेशान ना किया जाए, एवं इन्हें वेण्डिंग जोन में कही स्थायी स्थान देने की कृपा की जाए।

Leave a Comment