गोरखपुर से दिल्ली के बिच शुरू हुई पहली AC स्लीपर बस, देखिये रूट, टाइम टेबल और किराया

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से दिल्ली सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है आपको बता दें कि गोरखपुर से दिल्ली के बीच पहली एसी स्लीपर बस का संचालन शुरू हुआ है। अब बढ़ती गर्मी में अब यात्रियों को परेशानियों का सामना करना नहीं पड़ेगा। आइए इस बस के टाइमिंग और किराया के बारे में जानते हैं।

रूट और टाइम टेबल-

आपको बता दें कि, गोरखपुर से दिल्ली के बीच चलने वाली एसी स्लीपर बस का संचालन गुरुवार से शुरू हो गया है। इस एसी स्लीपर बस में 30 सीट अत्याधुनिक सुविधा युक्त है। रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि गोरखपुर से दिल्ली के बीच चलने वाली पहली एसी स्लीपर बस गोरखपुर बस स्टेशन से रात 9:00 बजे से रवाना होगी और दूसरे दिन सुबह 10:00 बजे दिल्ली पहुंचेगी। वापसी में यह दिल्ली से रात 9:00 बजे खुलेगी और दूसरे दिन सुबह 10:00 बजे गोरखपुर पहुंचेगी। यह बस गोरखपुर के रास्ते सोनौली से दिल्ली के बीच चलाई जा रही थी लेकिन सोनौली से गोरखपुर के बीच पुल का निर्माण के चलते हैं बस समय से गोरखपुर नहीं पहुंच रही थी। इसलिए नई बस सेवा को गोरखपुर से दिल्ली के बीच शुरू कर दिया गया है।

तय हुआ किराया

परिवहन निगम के द्वारा इस बस का किराया भी निर्धारित कर दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार इस बस का किराया 2450 रुपए तय किया गया है। इस बस का टिकट यात्री ऑनलाइन या काउंटर पर आकर टिकट बुकिंग कर सकेंगे।

Leave a Comment