गोरखपुर रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, शुरू हुई गोरखपुर-अयोध्या पैसेंजर ट्रैन, जानिए टाइम टेबल

गोरखपुर से अयोध्या सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है बता दे कि यात्रियों की परेशानी को देखते हुए रेलवे ने गोरखपुर से अयोध्या जंक्शन तक चलने वाली पैसेंजर ट्रेन को शुरू कर दिया गया है। यह ट्रेन 2 दिसंबर से बंद थी लेकिन 17 दिसंबर दिन शुक्रवार से शुरू हो गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेलवे बोर्ड के आदेश पर बस्ती से प्रयागराज जाने वाली मानवर  संगम एक्सप्रेस के साथ ही गोरखपुर से गोंडा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को 2 दिसंबर से से निरस्त चल रही है जिसके कारण यात्रियों को आवागमन में बहुत ही परेशानी हो रही है।

कोहरे का कारण बताकर रेलवे ने रद्द किये ट्रेन 

आप यह भी जान लीजिए कि कोहरे का कारण बताकर रेलवे गोरखपुर से गोंडा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन 31 दिसंबर तक और मनोहर संगम एक्सप्रेस को 1 मार्च तक निरस्त किया है अब इसके चलते हैं बस्ती से मनकापुर, अयोध्या, प्रतापगढ़ से प्रयागराज यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

क्या कहते है अधिकारी ?

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार गोरखपुर से अयोध्या तक जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को फिर से शुरू कर दिया गया है। यात्रियों की समस्या को देखते हुए इसे रेलवे बोर्ड ने संचालन शुरू कर दिया है

टाइम टेबल 

गोरखपुर से अयोध्या सफर करने वाले यात्रियों को बता दें कि  गोरखपुर से यह ट्रेन 7:40 बजे से खुलती है और  1:15 बजे अयोध्या जंक्शन पहुंचती है।

Leave a Comment